बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बुलेट नहीं देने पर विवाहिता की हत्या, ससुरालवालों पर मामला दर्ज, तफ्तीश में जुटी पुलिस

बुलेट नहीं देने पर विवाहिता की हत्या, ससुरालवालों पर मामला दर्ज, तफ्तीश में जुटी पुलिस

MUNGER : मुंगेर से एक खबर आयी है, जहां बताया जा रहा है कि दहेज में बुलेट मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर ससुरालवालों ने विवाहिता को जान से मार डाला। विवाहिता के मायके वालों का आरोप है कि पति दहेज में  बुलेट मांग रहा था, नहीं देने पर ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे फंदे से लटकाकर मार डाला। इधर, पुलिस ने विवाहिता की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गयी है। 

क्या है पूरा मामला

यह वारदात कासिमबाजार थाना क्षेत्र के महद्दीपुर मुहल्ले का है। सात साल पूर्व बेगूसराय जिला अंतर्गत साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के खड़हट निवासी देवेंद्र यादव ने अपनी पुत्री कोमल कुमारी की शादी मुंगेर जिला के महद्दीपुर निवासी जीतू यादव के पुत्र रविंद्र यादव से की थी। शादी के बाद कोमल ने दो बेटी को जन्म दिया, जिसको लेकर अक्सर ससुराल में उसे ताना दिया जाता था। 

साथ ही दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था। इसी बीच 18 अगस्त की देर शाम अचानक कोमल की मौत की खबर सुनकर मुहल्ले में तरह-तरह की बातें होने लगती हैं। कोमल के गले पर निशान भी बना हुआ था, जिससे लोगों के बीच कानाफूसी होने लगी कि गले में फंदा डालकर इसे मार डाला गया है। 

बुलेट नहीं देने पर मिली मौत

वहीं स्थानीय लोगों ने कोमल की मौत की सूचना पुलिस और उसके मायकेवालों को दी। घटना की जानकरी मिलते ही परिवार के सदस्य कोमल के घर महद्दीपुर पहुंचे। कोमल के परिजनों का कहना है कि छह महीनों से कोमल के ससुरालवाले उसे प्रताड़ित करते थे। इस दौरान उसे मारा-पीटा भी जाता था। परिजनों का कहना है कि कोमल का पति बुलेट गाड़ी खरीदने के लिए एक लाख रुपये की मांग कर रहा था। मांग पूरी नहीं किए जाने के कारण कोमल की हत्या कर दी गयी और घर छोड़कर ससुरालवाले फरार हो गये। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया और फिर शव को परिजनों को सौंप दिया। मृतका के परिजनों ने कोमल की हत्या के मामले में पति सहित पांच लोगों के खिलाफ कासिम बाजार थाना में मामला दर्ज कराया है। मामला दर्ज होते ही पुलिस तहकीकात में जुट गयी है। 


Suggested News