बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में मर्डर, अवैध संबंध को लेकर युवक की निर्मम हत्या, सूचना के छह घंटे बाद पहुंची पुलिस टीम

भागलपुर में मर्डर, अवैध संबंध को लेकर युवक की निर्मम हत्या, सूचना के छह घंटे बाद पहुंची पुलिस टीम

भागलपुर - एक युवक की निर्मम हत्या की खबर मिलते हीं क्षेत्र में सनसनी फैल गई.  भागलपुर जिला के सन्हौला थाना क्षेत्र के भूमनचक गांव से उत्तर बहियार मे एक युवक की निर्मम हत्या क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. मृतक युवक की पहचान गोराडीह थाना क्षेत्र के नयाटोला गाँव निवासी छोटू मण्डल उम्र के रूप में हुई है. 

गोराडीह ओर सन्हौला थाना के सीमावर्ती क्षेत्र होने के कारण सन्हौला थानाध्यक्ष चन्दन कुमार ओर गोराडीह थानाध्यक्ष विनोद कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँचे और मामले की जाँच शुरू की. घटना स्थल से मृतक शव के साथ साथ खून से लिपटा खाली ग्लास ओर क्षतिग्रस्त टोर्च बरामद हुआ है. पुलिस पर देर से पहुंचने का आरोप लग रहा है. सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर छह घंटे बाद पहुंची थी.  

 मृतक के बड़े भाई चक्रधर मंडल ने बताया की रविवार की रात्रि के नौ बजे घर से खाना खा कर छोटू घर से निकला था, हमलोगो समझें की कहीं टहलने गया होगा, कुछ घंटे बाद से ही खोजबीन शुरू की तो उसका कहीं पता नहीं चला. उन्होंने कहा कि सोमवार को किसी के बताया की भुवचक बहियार मे किसी युवक का शव है, परिजन पहुंचे तो पता चला कि शव उसके भाई का हीं है. 

जानकारी के अनुसार कुछ माह से गाँव के हीं  अमित कुमार पिता विष्णूदेव मंडल से उसका विवाद चल रहा था, अमित ने कई बार छोटू मंडल को जान मारने की धमकी दी थी. इसको लेकर कई बार सामाजिक स्तर से पंचायती भी हुई थी, लेकिन अमित मानने को तैयार नहीं था. परिजनों का कहना है कि अमित ने ही छोटू की हत्या की है. 

छोटू मंडल की हत्या की जानकारी मिलते हीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है तो गांव में इस मर्डर के बाद सनसनी फैली है और अवैध संबंध सहित कई तरह की हो रही है .

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट

Suggested News