परिवारवादवाली पार्टियों के खात्मा होने की घोषणा करनेवाले नड्डा को जदयू का मिला साथ, कहा - क्या गलत कहा

परिवारवादवाली पार्टियों के खात्मा होने की घोषणा करनेवाले नड्डा को जदयू का मिला साथ, कहा - क्या गलत कहा

PATNA : बिहार में भाजपा और जदयू सरकार में साथ होने के बाद भी हर मुद्दे पर एक दूसरे से अलग अलग रहती है। लेकिन इस बार भाजपा नेताओं के बयान का जदयू की तरफ से साथ मिला है। जिस तरह से राजधानी पटना में दो दिन पहले भाजपा के संयुक्त मोर्चा की बैठक को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने परिवारवाद वाली पार्टियों पर हमला करते हुए कहा था कि आनेवाले समय में ऐसी सारी पार्टियां खत्म हो जाएंगी। सिर्फ भाजपा ही बची रहेगी, क्योंकि यह पार्टी सिद्धांतों से चलती है। 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के इस बयान का जहां राजद की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था बीजेपी देश में अकेले तानाशाह की तरह राज करना चाहती है। वहीं दूसरी तरफ अब बीजेपी अध्यक्ष के इस बयान को जदयू का साथ मिल गया है। बिहार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने भाजपा अध्यक्ष के परिवारवाद वाली पार्टियों के खात्मे का समर्थन किया है। 

पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे विजय कुमार चौधरी ने कहा कि इसमें उन्होंने गलत क्या कहा है। जदयू का यही मानना है कि परिवारवाद के सहारे किसी पार्टी को लंबे समय तक नहीं चलाया जा सकता है। हमारी पार्टी में परिवारवाद के लिए कोई जगह नहीं है। इसलिए भाजपा अध्यक्ष ने कुछ कहा, उसमें कुछ भी गलत नजर नहीं आता है।

Find Us on Facebook

Trending News