बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

झपटमार गिरोह के गुर्गों ने रिटायर्ड इंजीनियर से 2 लाख रुपये छीने, सदमे में इंजीनियर साहब

झपटमार गिरोह के गुर्गों ने रिटायर्ड इंजीनियर से 2 लाख रुपये छीने, सदमे में इंजीनियर साहब

नवादा : नवादा के थाना क्षेत्र इलाके के विजय बाजार में स्थित सेंट्रल बैंक से झपटमार गिरोह के गुर्गों ने एक बुजुर्ग से दो लाख रुपये छीन लिए। बुजुर्ग का नाम योगेंद्र प्रसाद है। वो रिटायर्ड इंजीनियर हैं। योगेंद्र प्रसाद ने बताया कि शुक्रवार की सुबह वो बैंक से दो लाख रुपया निकालकर बाहर आ रहे थे तभी दो युवक आए और मेरा बैग छीनकर फरार हो गये। 

मैंने हो-हल्ला मचाया लेकिन तबतक वो भाग चुके थे। बताया जा रहा है कि जिस जगह पर बैंक है वहां से महज पांच कदम की दूरी पर एसपी का ऑफिस है फिर भी बदमाशों को इसका खौफ नहीं। वो लोग आराम से वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। 

NAWADA-ME-BADMASHON-NE-2-LAKH-LUTE1.jpg

झपटमार गिरोह के दोनों गुर्गे 2 लाख रुपये लूटकर मोटरसाइकिल से फरार हो गये। दिनदहाड़े हुई इस वारदात ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर दिया है। लोग भी अचंभित हैं कि बैंक में गार्ड के रहते कैसे बदमाशों ने इस कांड को अंजाम दिया ? स्थानीय लोगों ने पुलिस की सुस्त कार्यशैली पर नाराजगी जतायी है। 

उनलोगों का कहना है कि प्रजातंत्र चौक पर आए दिन लुटेरे इस तरह की वारदात को अंजाम देकर आराम से फरार हो जाते हैं और पुलिस हाथ-पर-हाथ धरे बैठी रहती है। बढ़ती आपराधिक वारदातों को लेकर स्थानीय लोग गुस्से में हैं। 

लोगों का कहना है कि यदि जल्द ही वारदात में शामिल अपराधी गिरफ्तार नहीं किए गए तो सड़क पर उतरकर आंदोलन किया जायेगा। इधर, पुलिस के आलाधिकारियों ने भरोसा दिलाया है कि जल्द ही लूटकांड में शामिल अपराधियों को धर दबोचा जायेगा।       

Suggested News