नीतीश ने DGP को किया माफ ! बचाव में उतरे CM बोले- बेचारे डीजीपी....रिटायर होने वाले हैं, फर्जी फोन कॉल पर पूर्व SSP को दी थी क्लीन चिट

नीतीश ने DGP को किया माफ ! बचाव में उतरे CM बोले- बेचारे डीजीपी....रिटायर होने वाले हैं, फर्जी फोन कॉल पर पूर्व SSP को दी थी क्लीन चिट

PATNA: पटना हाईकोर्ट का चीफ जस्टिस बनकर नटवरलाल अभिषेक अग्रवाल द्वारा डीजीपी एस.के. सिंघल को फोन करने पर गया के तत्कालीन एसएसपी आदित्य कुमार को क्लीन चिट देने के मामले में पुलिस महानिदेशक कटघरे में हैं. पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने डीजीपी को कटघरे में खड़ा किया है और कहा कि मामला काफी गंभीर है,इसकी सीबीआई से जांच होनी चाहिए। मामला बढ़ने के बाद सीएम नीतीश कुमार डीजीपी के बचाव में उतरे हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि बेचारे...डीजीपी रिटायर होने वाले हैं. उनको गलती का अहसास हो गया तो मामले पर ध्यान नहीं देना चाहिए। 

पता चला तो जांच हुई-सीएम 

पटना में मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि इस बात की जानकारी लगी कि कोई फोन कर रहा है। कोई गलत फोन करता रहा है, डीजीपी को लग गया कि कोई गलत आदमी फोन कर रहा है. इसके बाद जांच कराई गई तो पता चल गया कि कोई गड़बड़ आदमी फोन कर रहा है. पूरे तौर पर जांच करवाई गई और पता चल गया कि गड़बड़ आदमी फोन कर रहा है. अब सब कुछ किया जा रहा है कार्रवाई.

बेचारे डीजीपी रिटायर होने वाले हैं

पत्रकारों ने पूछा कि इस मामले में डीजीपी पर भी शक है। इस पर सीएम नीतीश ने कहा कि मान लिया जाए कोई नाम सुन कर कोई बात करता है तो कोई बात नहीं. लेकिन उनको गलती का अहसास हुआ. जब मेरे पास बात आई थी तो हमने बता दिया ना आप लोगों को। क्या डीजीपी पर कार्रवाई होगी ? इस पर नीतीश कुमार ने कहा कि ना...ना... बेचारे डीजीपी.....जो कुछ भी था, उनको यह लग गया था कि कोई गलत है. जब समूचा जांच हुआ तो पता चला कि कोई वोगस आदमी फोन कर रहा है। अरे भाई यह कौन महीना है, आज महीना कौन है... अक्टूबर है .वह कब रिटायर करेंगे. कभी कोई त्रुटि हो गई और उसका अहसास हो गया तो अब ध्यान नहीं देना चाहिए.


Find Us on Facebook

Trending News