बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'पुलों द्वारा जलसमाधि लेने पर विपक्षी नेता इस्तीफ़ा दें'...तेजस्वी यादव ने अनोखे अंदाज में पीएम मोदी और सीएम नीतीश धो दिया...

'पुलों द्वारा जलसमाधि लेने पर विपक्षी नेता इस्तीफ़ा दें'...तेजस्वी यादव ने अनोखे अंदाज में पीएम मोदी और सीएम नीतीश धो दिया...

PATNA: बिहार में एक के बाद एक पुल गिर रहे हैं। ऐसे में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार बिहार की डबल इंजन सरकार को निशाने पर ले रहे हैं। एक बार फिर तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर अनोखे अंदाज में निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने बिहार में महज 9 दिन में 5 पुल गिरने को लेकर डबल इंजन सरकार को बधाई दी। तेजस्वी यादव ने ट्विट कर बिहार सरकार को घेरा है। 

उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर कहा कि, " बधाई हो ! बिहार में डबल इंजन सरकार की डबल ताकत से महज 𝟗 दिन में केवल और केवल मात्र 𝟓 पुल ही गिरे है"। तेजस्वी यादव ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रहनुमाई और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में 𝟔 दलों वाली डबल इंजनधारी 𝐍𝐃𝐀 सरकार ने बिहारवासियों को 𝟗 दिन में 𝟓 पुल गिरने पर मंगलराज की कल्याणमय उज्जवल शुभकामनाएं प्रेषित की है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि, "पुलों के गिरने से जनता के स्वाहा हो रहे हजारों करोड़ को स्वघोषित ईमानदार लोग “भ्रष्टाचार” ना कह कर “शिष्टाचार” कह रहे है। विपक्षियों को भ्रष्टाचारी का नारंगी प्रमाण पत्र बांटने वाले तथा पक्षकारिता की पत्रकारिता में पृथ्वी और आकाश की सभी रैंकिंग में नंबर-𝟏 विश्व विजेता गोदी मीडिया द्वारा प्रमाणित सत्यवादी एवं अविनाशी नेता इन सुशासनी कारनामों पर मुँह क्यों नहीं खोलते? पुलों द्वारा जलसमाधि लेने पर विपक्षी नेता इस्तीफ़ा दें"। 

बता दें कि, बिहार में मात्र 9 दिन 5 पुल जलसमाधि ले लिए हैं।  बीते 18 जुलाई को पड़ोसी जिले अररिया में एक पुल उद्घाटन से पहले ही ध्वस्त हो गया था। इससे उसके निर्माण कार्य पर जमकर सवाल उठे। इसके बाद 23 जून को पश्चिम चंपारण जिले में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बनाए जा रहे एक निर्माणधीन पुल का हिस्सा गिर गया था। 22 जून को सीवान के महाराजगंज में भी ऐसा ही हादसा हुआ और एक छोटा पुल गंडक नहर में समा गया। 27 जून को किशनगंज जिले के बहादुरगंज प्रखंड स्थित बांसबड़ी गांव के पास श्रवण चौक में नदी पर बना एक पुल बाढ़ के पानी में धंस गया। वहीं बीते दिन मधुबनी जिले में एक निर्माणाधीन पुल जल में समा गया। 

Suggested News