बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दर्दनाक : मां नहीं बर्दाश्त कर पाई बच्चे का भूख और ठंड से बिलबिलाना, बचाने के लिए बेच डाला

दर्दनाक : मां नहीं बर्दाश्त कर पाई बच्चे का भूख और ठंड से बिलबिलाना, बचाने के लिए बेच डाला

NEWS4NATION DESK : एक मां अपने बच्चे को बेच सकती है। यह जानकर आपको विश्वास नहीं होगा, लेकिन झारखंड के लौह नगरी जमशेदपुर से एक ऐसी ही घटना सामने आई है। 

दरअसल टाटानगर स्टेशन परिसर में एक महिला ने मंगलवार को अपने दो महीने के मासूम बच्चे को बेच दिया। जब उससे इसका कारण जाना गया तो उसका जवाब कठोर से कठोर लोगो को भी झकझोकर कर रख सकता है। महिला ने कहा कि अगर मैं बच्चे को नहीं बेचती तो वह भूख और ठंड से मर जाता।

टाटानगर स्टेशन के बाहर चाय-पान की दुकान लगाने वालों में यह घटना मंगलवार को पूरे चर्चा का विषय बना रहा। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कल मंगलवार को युवक-युवती व वृद्ध महिला आई थी। रेलवे स्टेशन के आरक्षण केंद्र के पीछे पहले से स्टेशन सफाईकर्मी की ड्रेस में बैठी एक महिला को वृद्ध महिला ने बैग से निकालकर स्वेटर दिया। जिसे उसने बच्चे को पहना दिया। 

वहीं वृद्ध महिला ने बच्चे की मां के हाथ पर कुछ रखने के बाद उसके दो माह के बच्चे को लेकर तीनों चले गए। थोड़ी ही देर में पता चला कि उसने अपने दो माह के बच्चे को बेच दिया है। बच्चा बेचने की सूचना पाकर रेलकर्मी उसके पास पहुंचे और उससे पूछताछ की। 

रेलकर्मियों द्वारा पूछे जाने पर उसने बताया कि अगर वह अपने बच्चे को नहीं बेचती तो वह ठंड और भूख से मर जाता। उसने कहा कि उसका और कोई नहीं है। वह कहां की रहनेवाली है, यह बात उसने नहीं बतायी।

स्थानीय लोगों की माने तो उस महिला के पास करीब तीन वर्ष की बच्ची भी है। दोनों मां-बेटी बस के इंतजार में खड़े यात्रियों से भीख मांगकर अपना गुजारा करते हैं।

Suggested News