बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी ने अपने पति पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- रात में हसबैंड सास के साथ सोने चले जाते हैं, सुबह आते हैं

पत्नी ने अपने पति पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- रात में हसबैंड सास के साथ सोने चले जाते हैं, सुबह आते हैं

PATNA: राजधानी में एक पत्नी ने अपनी पति को लेकर अजीबोगरीब शिकायत की है. पत्नी ने बिहार राज्य महिला आयोग में सोमवार को शिकायत की है कि वो यदि अपने पति को कुछ बोलती हैं तो उसके पति रात में उसे छोड़कर अपनी मां के पास सोने चले जाते हैं और सुबह चार बजे कमरे में आते हैं.

पति व सास के खिलाफ आवेदन देने आयी आवेदिका ने आयोग की सदस्य प्रतिमा सिन्हा के सामने बताया कि उसकी शादी पिछले साल 8 मार्च को पटना के रामकृष्णानगर के रहने वाले राजेश रजक से हुई थी. उसके बाद सास और पति उसे बात-बात पर प्रताड़ित करने लगे.

आवेदिका ने बताया कि सास ने नियम बना दिया कि सुबह में नाश्ता नहीं बनेगा, बल्कि दोपहर 12 बजे चाय व नाश्ता बनेगा, अगर मैं उनके इस नियम को नहीं मानती हूं और सुबह चाय बनाने लगती हूं तो वो आकर गैस बंद कर देती हैं. घर में दोपहर का खाना दो बजे और रात का खाना 8 बजे बनाने का नियम तय किया गया है. सारा काम खत्म करने के बाद मुझे रात 12 बजे सोने जाना है और चार बजे उठ जाना है. इस कठोर नियम का मुझे पालन करना ही है.

उसने बताया कि मेरा घर में मेकअप करना, हाथों में चूड़ी पहनना, गहने, मंगलसूत्र पहनना व सिंदूर लगाने की भी मनाही है. पति से अगर सास के बारे में कुछ कहती हूं तो वो रात में उनके साथ ही सोने चले जाते हैं और सुबह चार बजे मेरे पास आते हैं.

इतना ही नहीं वो दोनों मुझे मायके से फ्रीज व अलमारी लाने का दबाव देने लगे थे. फिर बात नहीं मानी तो मुझे मारकर उनलोगों ने घर से निकाल दिया. आवेदिका का कहना था कि मैं अपने पति के साथ रहना चाहती हूं.

Suggested News