बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : बकरी की चोरी करते युवकों को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

BIHAR NEWS : बकरी की चोरी करते युवकों को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

SUPAUL : जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के हरियरपट्टी पंचायत अन्तर्गत वार्ड नम्बर 9 में बकरी चोरी कर भाग रहे दो युवकों को स्थानीय ग्रामीणों ने पकड़ लिया और दोनों की जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों द्वारा की गई पिटाई का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें आरोपित के दोनों पैर और हाथ  बंधे हुए दिख रहे है, जबकि एक युवक गिड़गिड़ाता रहा और लोग उसकी पिटाई करते रहे। बताया गया की चोरों को करीब एक घंटे तक बंधक बनाकर मारपीट की गयी। उसके बाद किसी ने पुलिस को सूचना दिया। आलम यह रहा कि जब तक में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। तब तक दोनों चोर की सिर्फ सांसे चल रही थी। 

सूचना मिलते ही पुलिस ने पहुंच कर दोनों चोरों को ग्रामीणों से छुड़ाकर थाना लाया। उसके के बाद पुलिस ने दोनों बकरी चोर को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया। जहां दोनों चोरों की इलाज चल रहा है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार दिन के करीब सारे चार बजे गांव के नहर पर बकड़ी सड़क किनारे चर रही थी। इसी दौरान बकरी को चोरी करने की नीयत से मोटरसाइकिल पर लाद कर भागने लगे। इस चोरी की वारदात को बगल के कुछ लोगों ने देख लिया। उसके बाद ग्रामीणों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। लोगों को पीछे आते देख चोरों ने बकरी को जमीन पर फेक दिया और मोटरसाइकिल को तेजी भगाने लगे। कुछ दूर जाकर मोटरसाइकिल सहित दोनों चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उसके बाद  दोनों के हाथ और पैर को बांधकर ग्रामीणों ने जमकर पीटा। चोरों की पहचान शमशाद आलम पिता मोहम्मद वसीम और दूसरे का नाम जमशेद आलम दोनों छातापुर के रहनेवाले बताये जा रहे है। 

इस घटना के संबंध में बाबत थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने बताया कि बकरी चोरी करते दो चोरों को मोटरसाइकिल सहित ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उसके बाद ग्रामीणों ने मारपीट भी किया। जिसमें दोनों चोर घायल है।. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मोटरसाइकिल सहित दोनों चोरों को थाने लाया। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।. लेकिन दोनों चोर को स्थिति गंभीर देखते हुए इनको बेहतर इलाज रेफर किया जा रहा है। पुलिस आगे की कार्यवाई में जुट गई है।  

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट

Suggested News