बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"जन-जन की पुकार, तेजस्वी मांगता बिहार", RJD ने CM नीतीश पर किया पोस्टर वार, तो मच गया बवाल...

"जन-जन की पुकार, तेजस्वी मांगता बिहार", RJD ने CM नीतीश पर किया पोस्टर वार, तो मच गया बवाल...

PATNA: बिहार में सियासी उलट-फेर देखने को मिला है। सीएम नीतीश ने महागठबंधन की सरकार को धोखा देकर एनडीए गठबंधन का हाथ थाम लिया है। वहीं अब राज्य में एनडीए गठबंधन की सरकार है। वहीं राज्य की सियासी हलचल के बीच बयानबाजियों को दौर भी शुरू हो गया है। सीएम नीतीश विपक्ष के निशाने पर है। विपक्ष के द्वारा लगातार सीएम नीतीश को खड़ी खोटी सुनाई जा रही है। हालांकि राजद के द्वारा सीएम नीतीश को लेकर कोई तीखे बयान नहीं दिया जा रहा था। राजद इस मुद्दे पर चुप्पी साधी हुई थी। वहीं अब राजद ने भी अपनी चुप्पी तोड़ सीएम नीतीश पर बड़ा हमला बोला है। 

दरअसल, राजद की ओर से सीएम नीतीश पर पोस्टर वार किया है। पोस्टर के जरिए राजद ने सीएम नीतीश को सिर्फ कुर्सी के लिए बताया है। इशारों इशारों में राजद ने कहा है कि, सीएम सिर्फ कुर्सी के हैं वह कुर्सी पाने के लिए दल बदलते रहते हैं। नीतीश कुमार को जब लगता है कि उनसे कुर्सी छीनने वाली है तो वह तुरंत अपना दल बदल कर कुर्सी पर बैठ जाते हैं। 

वहीं राजद ने अपनी बात को पोस्टर के जरिए लोगों के बीच रखा है। राजद के द्वारा पटना के सड़कों पर एक पोस्टर लगाई गई है। पोस्टर में राजद सुप्रीमो लालू यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव मौजूद हैं। वहीं दूसरी ओर सीएम नीतीश की तस्वीर लगी है। और उनकी तस्वीर के दाएं-बाएं कुर्सी की तस्वीर बनाई गई है। पोस्टर को राजद के महासचिव बीरेन्द्र कुमार, प्रदेश सचिव विनय कुशवाहा और नालंदा लोकसभा के पूर्व महागठबंधन प्रत्याशी अशोक कुमार आजाद के द्वारा लगाया गया है।  

पोस्टर के जरिए राजद ने दावा किया है कि बिहार की जनता तेजस्वी यादव को मांगती। बिहार की जनता तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनना चाहती है। राजद ने पोस्टर में लिखा है कि, "जन-जन की पुकार, तेजस्वी मांगता बिहार "। साथ में  तेजस्वी यादव की बड़ी सी तस्वीर लगाई गई है। वहीं सीएम नीतीश को कुर्सी पर बैठा हुआ दिखाया गया है कि और लिखा है कि" नीतीश सिर्फ कुर्सी के हैं"। मालूम हो कि, राजद के द्वारा लगातार पोस्टर लगाकर पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के कामों को गिनाया जा रहा है। वहीं आने वाले 12 फरवरी को नए सरकार का फ्लोर टेस्ट होना है। इस दिन एनडीए सरकार विधानसभा में अपना बहुमत साबित करेगी। 

Suggested News