बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस का पीपल्स फ्रेंडली चेहरा आया सामने, ठंड में ठिठुरते युवक को पहनाया स्वेटर

पटना पुलिस का पीपल्स फ्रेंडली चेहरा आया सामने, ठंड में ठिठुरते युवक को पहनाया स्वेटर

PATNA: देश की सरहदों से लेकर राजधानी के सड़कों पर मानवता की मिशाल देखा जा सकता है। यूं तो बिहार पुलिस पर उनके द्वारा किए कार्यों से लोगों की नाराजगी के कई किस्से सुने और देखे गए हैं। ऐसे में बिहार में बढ़ते कराके की शीतलहर में ठंड से ठिठुरते एक युवक को गर्म अंग वस्त्र पहनाते हुए तस्वीर पटना पुलिस के सराहनीय कार्य को दर्शाता नजर आ रहा है।

तस्वीरें पटना के पुन पुन थाना क्षेत्र के बाईपास स्थित NH 80 के समीप डुमरी रोड का बताया जा रहा है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जब अहले सुबह पुन पुन थाना की पुलिस गस्ती के दौरान एक युवक को सड़क किनारे गस्ती टीम ने एक टीशर्ट और हाफ पैंट में देख उसे तुरंत गस्ती पदाधिकारी ने अपने पहने गर्म अंग वस्त्र को पहनाते नजर आए।

पटना पुलिस की पीपल्स फ्रेंडली होने की ये तस्वीरें बिहार पुलिस के द्वारा आम लोगों के मन में पुलिस की अच्छी छबि को दर्शाता नजर आया है। तस्वीरें प्रेरणा श्रोत है जिसे देख आम जनता के मन में पुलिस के प्रति निगेटिव सोंच को बदल दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार हाल के दिनों में एक बीमार बुजुर्ग महिला को पुनपुन थाना की पुलिस ने उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया। जिसका उपचार फिलहाल अस्पताल में कराए जाने की बात कही जा रही है।

Suggested News