67वीं BPSC परीक्षा के लिए परफेक्शन IAS ने शुरू की निशुल्क टेस्ट सीरीज

67वीं BPSC परीक्षा के लिए परफेक्शन IAS ने शुरू की निशुल्क टेस्ट सीरीज

पटना. 67वीं बीपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा 30 अप्रैल 2022 को प्रस्तावित है। वहीं अभ्यार्थी पूरी तन्मयता के साथ तैयारी में लगे हैं। प्रारंभिक परीक्षा की तैयारी का सबसे बेहतर तरीका होता है स्तरीय प्रश्नों का अभ्यास करना। ऐसे महौल में बोरिंग रोड, पटना स्थित परफेक्शन आई.ए.एस. द्वारा प्रारंभ की गई पहल छात्रों के लिए काफी लाभदायक साबित होगी।

परफेक्शन आई.ए.एस. द्वारा अपने सभी सेंन्टर्स पटना, मुजफ्फरपुर और गया पर प्रारंभ की गई निःशुल्क टेस्ट सीरीज के लिए छात्रों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। गौरतलब है कि परफेक्शन आई.ए.एस. द्वारा पटना स्थित संस्थान परफेक्शन आई.ए.एस. बोरिंग रोड चौराहा, मुजफ्फरपुर स्थित शकुन्तला कॉम्पलेक्स कलवारी कम्पाउण्ड चक्कर चौक और गया में जी.डी. पब्लिक स्कूल लखीबाग मानपुर, मोतीहारी में एमामनुल स्कुल, कस्टम ऑफिस के बगल में, बेलबनवा , मोतीहारी  बिहार में निःशुल्क टेस्ट सीरीज का आयोजन किया जायेगा।

निदेशक रौशन प्रिय ने बताया कि छात्रों के लिए बी.पी.एस.सी. के पैटर्न पर टेस्ट तैयार किया गया है। व्याख्या के साथ उत्तर दिया जाएगा, जो छात्रों के लिए काफी लाभकारी साबित होगी। उन्होंने छात्रों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में भाग लेने की अपील की है, जिससे छात्र बिल्कुल परीक्षा के माहौल से रु-बरु हो पाएंगे। इस टेस्ट सीरीज में कुल 6 टेस्ट होंगे इसके लिए संस्थान के विभिन्न नम्बर पर कॉल करके निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। यह टेस्ट सीरीज 27 फरवरी से प्रारंभ होंगी।

Find Us on Facebook

Trending News