बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में गुंडों ने की ताबड़तोड़ गोलीबारी,तीन दुकानदारों को गोलियों से भूना..लॉ एंड ऑर्डर चौपट...

पटना में गुंडों ने की ताबड़तोड़ गोलीबारी,तीन दुकानदारों को गोलियों से भूना..लॉ एंड ऑर्डर चौपट...

पटना- राजधानी में एकबार फिर अपराधियों ने तांडव मचाया है. चंद घंटों में दो थाना क्षेत्रों में अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है. रंगदारी को लेकर शुक्रवार की देर रात पटना के रामकृष्णानगर थानांतर्गत के शेखपुरा इलाके में बदमाशों  ने तीन लोगों पर फायरिंग की. अपराधियों ने व्यवसायी राजेश कुमार और इलेक्ट्रिक दुकानदार को गोली मार दी. राजेश कुमार ने घटना स्थल पर हीं पर ही दम तोड़ दिया जबकि दो लोगों को गोली लगी है, जिनका इलाज चल रहा है. 

अपराधियों ने तीन लोगों के ऊपर  ताबड़तोड़ फायरिंग किया. बेखौफ अपराधी घटना को अंजाम दे कर ने फरार हो गए . वहीं घायल शिवम  और गजेंद्र का इलाज अस्पताल में चल रहा है. 

स्थानीय लोगों के अनुसार एक दर्जन से अधिक की संख्या में अपराधी हथियार से लैस होकर आये. कुछ बदमाश बाइक से तो कुछ पैदल हीं आए थे. अपराधी राजेश कुमार के छड़-सीमेंट की दुकान में घुस कर रंगदारी की मांग करने लगे. यह देख इलेक्ट्रिक सामान के दुकानदार और राजेस के बाई  गजेंद्र और शिवम अपराधियों से लोहा लेने लगे. इस पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी. बदमाशों ने राजेश को सीने जबकि गजेंद्र को पीठ और शिवम को जांघ  में गोली मारी .

घटना की सूचना मिलते हैं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है .पुलिस ने व्यवसायी राजेश कुमार के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर बबाल काटा. स्थानीय लोगों के अनुसार रंगदारी को लेकर शेखपुरा के रहने वाले सोनू कुमार ने अपने साथियों  के साथ मिलकर ताबड़तोड़ फायरिंग की . पुलिस टीम ने  देर रात तक आक्रोशित लोगों को समझाया.  घटना उस समय हुआ जब वे दुकान बंद कर घर लौटने की तैयारी कर रहे थे. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. कैमरे में अपराधियों की तस्वीर पुलिस को  मिल गई है. 

वहीं पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने कहा कि पुलिस सभी पहलुओं की छानबीन कर अपराधियों को जल्दी हीं गिरफ्तार कर लेगी. एसएसपी ने लोगों से शांति बहाल करने की अपील की है.

 सवाल है कि राजधानी पटना में सरकार और पुलिस प्रशासन के बीच बाइक और पैदल अपराधी अपराध को अंजाम देकर सुशासन के राज में फरार हो जाते है.लोगों का आक्रोश भी अब फूटने लगा है. लगातार अपराधी पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं . क्या बेखौफ अपराधियों में पुलिस का इकबाल खत्म होता नजर आ रहा है?




Suggested News