बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में 12 लाख रुपए की ठगी करने वाले साइबर अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 13 हजार नगद के साथ एटीएम कार्ड किया बरामद

गोपालगंज में 12 लाख रुपए की ठगी करने वाले साइबर अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 13 हजार नगद के साथ एटीएम कार्ड किया बरामद

GOPALGANJ : जिले के नगर थाना क्षेत्र के चंद्रगोखुल रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक शाखा से एक संदिग्ध युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसके पास से पुलिस ने 13 हजार रुपए नगद और एटीएम  कार्ड के अलावा पास बुक और पैनकार्ड बरामद किया है। गिरफ्तार युवक से पूछताछ के बाद कई अहम जानकारी पुलिस ने प्राप्त किया है। फिलहाल गिरफ्तार अभियुक्त से पुलिस पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान मांझागढ़ थाना क्षेत्र के भोजपुरवा गांव निवासी मुस्तफा मियां के बेटा नौशाद अली के रूप में की गई।

दरअसल इस संदर्भ में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के चंद्रगोखुल रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के शाखा के पास एक संदिग्ध युवक के होने के सूचना मिली। प्राप्त सूचना के आधार पर साइबर थाना  के पुलिस उपाधीक्षक सह थानाध्यक्ष के नेतृत्व में संदिग्ध युवक का सत्यापन किया गया। 

जिस क्रम में संदिग्ध युवक भोजपुरवा गांव निवासी नौशाद अली के रूप मे पहचान किया गया। जिसके पास  से 2 एंड्राइड मोबाइल, नौशाद अली नाम का आधार कार्ड, पैन कार्ड, 03 एटीएम कार्ड, पासबुक एवं 13,000 रूपया नगद बरामद किया गया। 

उसके खातों का विश्लेषण एवं अन्य स्रोतों से इस बात की पुष्टी हुई कि वह साइबर अपराध में संलिप्त है। जिसके बाद उसको गिरफ्तार किया गया। जिस संबंध में साइबर थाना कांड दर्ज किया गया। एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि पुछताछ के क्रम में गिरफ्तार अभियुक्त के द्वारा हाल में ही अपने साथियों के सहयोग से बुलंदशहरद (उ०प्र०) के एक व्यक्ति से करीब 12 लाख रूपये ठगी करने की बात स्वीकार किया गया है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News