बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन गांजा तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कार में मिली 10 किलो से अधिक गांजे को भी किया जब्त

तीन गांजा तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कार में मिली 10 किलो से अधिक गांजे को भी किया जब्त

HAJIPUR : जिले के औद्योगिक थाने की पुलिस ने हिलालपुर के पास वाहन जांच के दौरान 10 किलो 50 ग्राम गांजा के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। वहीं गिरफ्तार तस्कर के निशानदेही पर एक और तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया। 

जानकारी के अनुसार औद्योगिक थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि उजले रंग के कार से गांजा लेकर तस्कर बिदुपुर की तरफ जा रहे हैं। सूचना के सत्यापन के लिए औद्योगिक थाना अध्यक्ष द्वारा ऊतक स्थान पर वाहन जांच चलाया गया। तभी सुभइ की तरफ से उजले रंग की कार आ रही थी पुलिस चेकिंग को देख तस्कर द्वारा कर घूम कर भागने का प्रयास किया गया। जिसे सशस्त्र बल द्वारा पकड़ लिया गया। जिसके बाद गाड़ी की तलाशी ली गई तलाशी के क्रम में कर में रखें 10 किलो 50 ग्राम गाजा बरामद हुआ । 

कार में सवार दोनों तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार थाने लाई और जहां पूछताछ में उन्होंने बताया कि  यह गांजा हम लोग राघोपुर निवासी लाल बाबू राय से खरीद कर ला रहे थे। पुलिस ने पकड़े गए तस्कर के निशानदेही पर छापेमारी करते हुए लाल बाबू राय को भी गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए तीनों तस्कर बिदुपुर थाना क्षेत्र के माइल गांव निवासी उपेंद्र राय के पुत्र कुंदन कुमार लालदेव राय के पुत्र अनिल कुमार राघोपुर थाना क्षेत्र के मोहनपुर निवासी राजेश्वर राय के पुत्र लाल बाबू राय बताए गए हैं। 

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

इस संबंध में वैशाली एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि औद्योगिक थाने को गुप्त सूचना मिली थी कि उजले रंग की कार से गांजा तस्कर गांजा लेकर जा रहे हैं। सूचना पर औद्योगिक थाने की पुलिस द्वारा वाहन जांच चलाया गया। जिसमें दो तस्करों को पकड़ा गया। वहीं उनकी निशानदेही पर तीसरे तस्कर को गिरफ्तार किया गया है।

Suggested News