जहानाबाद में बाइक चोर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 2 मोटरसाइकिल के साथ 3 को किया गिरफ्तार

जहानाबाद में बाइक चोर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 2 मोटरसाइकिल के साथ 3 को किया गिरफ्तार

JEHANABAD : जिले में लगातार मोटरसाइकिल की चोरी की घटना घट रही थी। इसको रोकने को लेकर लगातार पुलिस की ओर से कदम उठाये जा रहे थे। इसी कड़ी में एनएच 83 पर कडौना ओपी की पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग चलाया जा रहा था। इस दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो युवक आ रहे थे। जिसे रोक कर कागजात की मांग की गई तो उन लोगों ने कोई भी कागजात प्रस्तुत किया। जब उसकी जांच की गई तो बाइक चोरी की निकली। 

मोटरसाइकिल अरवल जिले के कुर्था थाना से चोरी किया गया था। गिरफ्तार दोनों अपराधियों के निशानदेही पर दो मोटरसाइकिल के साथ 3 चोर को गिरफ्तार किया गया है। सभी लोग कई जिलों में मोटरसाइकिल चोरी कर बेचने का काम करते थे। जहानाबाद के एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय ने इस मामले का उद्भेदन करते हुए बताया की गिरफ्तार सभी अपराधी मोटरसाइकिल चोर गिरोह के सदस्य है और मोटरसाइकिल चुरा कर दूसरे जिला में 5 से ₹10000 में बेचने का काम करते थे। 

पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी करने में जुटी है। जिस तरह से शहर में लगातार मोटरसाइकिल चोरी की घटना हो रही थी। चोर के गिरफ्तार होने से लगता है कि मोटरसाइकिल चोरी की घटना पर लगाम लग सकता है। जहानाबाद जिले में अंतर चोर गिरोह काफी सक्रिय है। क्योंकि एक दिन पूर्व ही ट्रैक्टर चोरी को लेकर अंतर जिला चोर गिरोह के अपराधियों को गिरफ्तार किया गया था। इससे ही प्रतीत होता है कि जहानाबाद जिले में अंतर जिला चोर गिरोह काफी सक्रिय है और इस जिले में उनका बहुत बड़ा नेटवर्क काम कर रहा है।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News