बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में वाहन जांच के दौरान एक करोड़ की स्पिरिट पुलिस ने किया बरामद, तीन तस्करों को मौके से किया गिरफ्तार

गोपालगंज में वाहन जांच के दौरान एक करोड़ की स्पिरिट पुलिस ने किया बरामद, तीन तस्करों को मौके से किया गिरफ्तार

GOPALGANJ : जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेकपोस्ट पर कुचायकोट थाना पुलिस ने वाहन जांच के दौरान ट्रक से भारी मात्रा में स्प्रिट बरामद किया है। वही इस मामले में पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए तस्करो से पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें  न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

दरअसल लोकसभा चुनाव को लेकर शराब माफियाओं के मंसूबे पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है। ताजा मामले की बात करें तो  कुचायकोट थाना पुलिस ने वाहन जांच के दौरान बलथरी चेकपोस्ट पर एक ट्रक को रोक कर जब उसकी तलाशी ली तो 20 हजार लीटर स्प्रिट बरामद किया गया। बरामद स्प्रीट की कीमत एक करोड़ रुपए आंकी जा रही है। 

वही दो तस्करों को पूछताछ के बाद और उसके निशानदेही पर एक अन्य तस्कर रक्सौल, मोतिहारी का शराब माफिया समेत तीन तस्करो को गिरफ्तार किया गया। फिलहाल सभी को पूछताछ के  बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों में यूपी के सामली जिले के झिनझाना थाना क्षेत्र के टपराना गांव निवासी स्व उमरदीन अली के बेटा साजिद अली, स्व० मुस्तुफा खान के बेटा ऊमर फारुख और पुर्वीचम्पारण जिले रक्सौल  थाना क्षेत्र के ब्लॉक मोड़ वार्ड नंबर 15 निवासी स्व अजय श्रीवास्तव के बेटा आलोक कुमार शामिल है।

सदर एसडीपीओ स्वर्ण प्रभात ने बताया की वाहन जांच के दौरान हरियाणा से लाई जा रही 100 ड्रम ,करीब 20 हजार लीटर स्पिरिट बरामद किया गया हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों में दो उत्तर प्रदेश और एक मोतिहारी का शामिल है। फिलहाल फॉरवर्ड बैकवर्ड लिकेज को खंगाला जा रहा रहा है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News