प्रखंड के दौरे पर निकले डीएम की गाड़ी को स्थानीय लोगों ने रोका, फिर यह हुआ

प्रखंड के दौरे पर निकले डीएम की गाड़ी को स्थानीय लोगों ने रोका, फिर यह हुआ

सिवान। जिले के DM अमित पांडेय ने आज सुबह सुबह दरौदा प्रखंड के विभिन विभागों का जायजा लेने पहुंचे। लेकिन रास्ते में ही उनकी गाड़ी को स्थानीय लोगों ने रोक लिया। जिसके बाद उनके सामने ही सड़क पर लेटकर अपनी परेशानी जाहिर करने लगे। इस दौरान एक्सीडेंट में घायल को भी लोग वहां लेकर पहुंच गए। जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग सकते में आ गए। बाद में डीएम के निर्देश पर घायल को एबुंलेंस में बेहतर इलाज के लिए भेजे  जाने की व्यवस्था करने के बाद लोग वहां से हटे।

उक्त घटना तब हुई जब DM साहब दरौंदा के सरकारी अस्पताल की जांच करने के बाद के अपने काफिले के साथ जा रहे थे तभी अस्पताल के बाहर कुछ महिलाओं ने DM अमित कुमार पांडे की गाड़ी को रोक दिया कुछ देर बाद DM साहब अपनी गाड़ी से उतर कर महिला की परेशानी को विस्तार से सुना। इस दौरान बताया गया कि पांडेपुर पंचायत के वार्ड नम्बर 3 में नल जल योजना को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई थी जिसमे तारकेश्वर भारती नाम के एक व्यक्ति घायल हो गए थे ।आज DM जब दरौंदा अस्पताल का जांच करने पहुचे थे उसी दौरान गाड़ी के सामने घायल तारकेश्वर भारती और उसके परिवार वाले बीच रास्ते मे सोकर हंगामा करने लगे। जिसके बाद DM अमित कुमार पांडे अपनी गाड़ी से उतार कर परिजनों को शांत कराया ON द स्पोर्ट DM की आदेश पर घायल तारकेश्वर भारती को बेहतर इलाज के लिए एम्बुलेंस से सिवान सदर अस्पताल भेजा गया।और DM सीवान ने इस मामले में जांच करने के भी आदेश  दे दिए।


इससे पहले दरौंदा प्रखंड के सरकारी अस्पताल में डीएम के निरीक्षण के लिए पहुंचने के बाद वहां मौजूद अधिकारियों में हड़कंप मच गया। डीएम ने अस्पताल की व्यवस्था को लेकर नाराजगी जाहिर की। इस दौरान उन्होंने अस्पताल की व्यवस्था को बेहतर करने के लिए कई जरुरी दिशा-निर्देश दिए।

Find Us on Facebook

Trending News