बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश-मोदी पर खूब बरसे रघुवंश प्रसाद, कहा दोनों को मजदूरों की मदद नहीं वोट के इंतजाम की चिंता

नीतीश-मोदी पर खूब बरसे रघुवंश प्रसाद, कहा दोनों को मजदूरों की मदद नहीं वोट के इंतजाम की चिंता

PATNA:  राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने लॉकडाउनकी वजह से गरीबों को हुई परेशानी पर बिहार और केंद्र सरकार पर हमला बोला है. रघुवंश प्रसाद ने कहा कि लॉक डाउन को लेकर कोई तैयारी पहले से नहीं की गई थी. अचानक लॉकडाउन होने से सबसे अधिक गरीबों पर असर पड़ा है. गरीबों की स्थिति खराब हो गई है. लॉकडाउन की वजह से लाखों रोजगार लोग बेरोजगार हो गए है. उनको नौकरी से निकाल दिया गया है.

वोट की सियासत कर रहे है नीतीश 

रघुवंश प्रसाद ने पटना में मीडिया से बातचीन में नीतीश सरकार पर हमला बोलte हुए कहा कि नीतीश कुमार प्रवासी मजदूरों की मदद नहीं बल्कि वोट का इंतजाम कर रहे हैं. रघुवंश प्रसाद के निशाने पर पीएम नरेंद्र मोदी भी रहे उन्होंने कहा कि देश के गरीबों के बारे में कुछ नहीं सोचते हैं. अचानक देश पर लॉकडाउन थोप दिए. इससे पहले नोटबंदी के दौरान ही यही स्थिति हुई थी. अचनाक हुई नोटबंदी की वजह  हम पहले से ही आर्थिक तंगी झेल रहे थे.

तब्लीगी जमात पर लोगों में भरा गया गुस्सा 

रघुवंश प्रसाद सिंह ने तब्लीगी जमात को लेकर भी केंद्र सरकार पर जम के हमला बोला, उन्होंने कहा कि जमात के नाम पर एक खास समुदाय के लोगों को टारगेट कर बदनाम किया गया है. ऐसा करने से देश की गंगा जमुनी तहजीब को बड़ा धक्का लगा है जो कही से सही नहीं है. 


Suggested News