रेल पुल निर्माण कंपनी के सिक्योरिटी गार्ड की बेरहमी से हत्या, पुरानी रंजिश को बताया जा रहा है कारण

रेल पुल निर्माण कंपनी के सिक्योरिटी गार्ड की बेरहमी से हत्या, पुरानी रंजिश को बताया जा रहा है कारण

आरोपी के बेटे की हत्या के आरोप में जेल में बंद है मृतक का बेटा।

NALANDA : अस्थावां थाना क्षेत्र के सिराचन गांव के पास बीती रात चाकू से बार कर एक अधेड़ की हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के अस्थावां गांव निवासी स्वर्गीय चुरामन यादव का 50 वर्षीय पुत्र फोटो यादव उर्फ नेताजी के रूप में की गई है। घटना के संबंध में  मृतक का पुत्र राजकुमार यादव ने बताया कि गांव के ही कैलू यादव से  पिता का भूमि विवाद चल रहा था। इसी वजह से कैलू यादव ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर तेज धारदार हथियार से वार कर बीती रात हत्या कर दी। 

मृतक का पुत्र हत्याआरोप में जेल में है बंद

इसी साल मार्च महीने में कैलू यादव के इकलौते पुत्र मधु यादव की हत्या के आरोप में मृतक फोटो यादव का बेटा शिवकुमार अभी तक जेल में बंद है। दरअसल 6 मार्च को कैलू यादव के पुत्र मधु यादव को फोटो यादव का पुत्र शिवकुमार उर्फ डमह एवं गुड्डू तमोली घर से बुलाकर हत्या कर दिया था और शव को कुएं में फेंक दिया था। जिसके बाद शव को अस्थावां पुलिस आरोपियों की निशानदेही पर 4 दिन बाद कुंए से बरामद किया था। घटना की वजह भूमि विवाद थी।

 क्या बोले डीएसपी

सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि पुरानी अदावत में घटना को अंजाम दिया गया है। पूर्व से ही दोनों के बीच भूमि विवाद चल रहा है। इस मामले में मृतक का बेटा अभी तक जेल में बंद है हत्या का आरोप कैलू यादव पर लग रहा है पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। मृतक शेखपुरा बिहार शरीफ के निर्माणाधीन रेल खंड में स्टोर की रखवाली के तौर पर प्राइवेट गार्ड का काम करता था। 


Find Us on Facebook

Trending News