अब बच्चों के बीच सेल्फी खिंचवाते नजर आए बिहार के सीएम, पहुंचे राजधानी वाटिका

अब बच्चों के बीच सेल्फी खिंचवाते नजर आए बिहार के सीएम, पहुंचे राजधानी वाटिका

पटना। अपने चौथे कार्यकाल में बिहार के सीएम नीतीश कुमार पूरी तरह से बदले हुए नजर आ रहे हैं। कभी वह पुलिस मुख्यालय पहुंच जाते हैं, कभी सड़क पर उतर कर अधिकारियों को निर्देश देते दिखते हैं। बुधवार को सीएम नीतीश कुमार फिर एक नए रूप में दिखे। जब वह प्रोटोकॉल को तोड़कर राजधानी वाटिका जा पहुंचे। इस दौरान सीएम को अपने बीच देखकर बच्चों में भी उत्साह से भर गए और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए होड़ लग गई। सीएम नीतीश ने भी उन्हें निराश नहीं किया और सभी के साथ तस्वीरे खिंचवाई। इस दौरान उनके साथ प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय भी नजर आए।

राजधानी वाटिका पर बोले नीतीश

राजधानी वाटिका में उपलब्ध सुविधाओं को लेकर सीएम ने कहा कि 2006 में इस पार्क का निर्माण शुरू किया गया था। आज यह काफी खूबसूरत नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि यहां बड़ी संख्या में लोग प्रकृति का आनंद लेने पहुंचते हैं। उन्होंने कहा कि यहां की सुविधाओं में और सुधार किया जा रहा है। इस दौरान सीएम ने पार्क के प्रमुख जगहों पर भी गए और वहां की व्यवस्था का जाएजा लिया

लोगों से की बात

प्रोटोकॉल को तोड़कर राजधानी वाटिका सीएम नीतीश कुमार ने इस दौरान लोगों से मुलाकात भी की और उनकी बातों को ध्यान से सुना। बता दें कि नीतीश कुमार प्रकृति प्रेमी रहे हैं और कुछ दिन पहले ही उन्होंने वाल्मिकी नगर को सबसे खूबसूरत जगहों में शामिल किया था। 

Find Us on Facebook

Trending News