जेडीयू और बीजेपी के रिश्तों में खटास की खबरों पर रामकृपाल यादव ने दी सफाई, बोले- एनडीए गठबंधन चट्टान की तरह अटूट

जेडीयू और बीजेपी के रिश्तों में खटास की खबरों पर रामकृपाल यादव ने दी सफाई, बोले- एनडीए गठबंधन चट्टान की तरह अटूट

PATNA: पटना में रावण वध कार्यक्रम में बीजेपी के नहीं शामिल होने को लेकर मीडिया में आई जेडीयू और बीजेपी के रिश्तों में खटास की खबरों के बाद पाटिलपुत्र के बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने सफाई दी है। रामकृपाल यादव ने बयान जारी कर कहा कि मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। एनडीए गठबंधन चट्टान की तरह अटूट है।

रामकृपाल यादव ने कहा कि मैं पिछले कई सालों से गांधी मैदान   में आयोजित रावण वध कार्यक्रम में शामिल नहीं होता हूँ। वैसे कल मैं दानापुर के जल जमाव वाले क्षेत्रों में नगर विकास विभाग के प्रधान सचिव के साथ वहाँ घंटों जूझ रहा था। 

उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम पटना से बाहर थे इसलिए गांधी मैदान के कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए। जबकि स्थानीय सांसद और भारत सरकार के माननीय मंत्री श्री रवि शंकर प्रसाद जी ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि वे इस बार दशहरा नहीं मनाएंगे। 

रामकृपाल यादव ने कहा कि जहाँ तक मुख्यमंत्री की बात है वो तो एक परिवार के मुखिया हैं। मुखिया अपने परिवार के सुख में भी शामिल होता है और दुःख में भी शामिल होता है। जलजमाव से प्रभावित पटनावासियों के दुःख में भी मुख्यमंत्री शामिल हैं। उनके दिन रात के व्यक्तिगत निगरानी का परिणाम है कि कईं इलाकों को बहुत जल्द ही जल जमाव की समस्या से मुक्त हो गए हैं और कई इलाकों को इस समस्या से मुक्त करने का प्रयास हो रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News