बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी लोकसभा सीट के लिए दंगल जारी, पूर्व सांसद अर्जुन राय और देवेश चंद्र ठाकुर आपस में भिड़े, सीएम नीतीश से कर दी बड़ी मांग

सीतामढ़ी लोकसभा सीट के लिए दंगल जारी, पूर्व सांसद अर्जुन राय और देवेश चंद्र ठाकुर आपस में भिड़े, सीएम नीतीश से कर दी बड़ी मांग

SITAMARHI: लोकसभा चुनाव के नजदीक आते हैं बिहार की तमाम पार्टियों के कार्यकर्ता अपनी अपनी दावेदारी मजबूत करने में लगे हैं। महागठबंधन से अपनी दावेदारी मजबूत करने को लेकर जहां एक तरफ बिहार विधान परिषद के सभापति देवेश चंद्र ठाकुर ताल ठोकते नजर आ रहे हैं। जिस दौरान उन्होंने महागठबंधन के दो पूर्व जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता पर जमकर भड़ास निकाला। जिसके बाद से राज्य की सियासत तेज हो गई है।

देवेश चंद्र ठाकुर के बयान पर पलटवार करते हुए राजद के पूर्व सांसद अर्जुन राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नीतीश कुमार से मांग किया है कि अविलंब इनको इनके पद से बर्खास्त किया जाए क्योंकि इतने ओहदे पद पर होने के बाद इनको इनके पद की गरिमा का ख्याल नहीं है। महागठबंधन के नेताओं को कौआ का संबोधन कर गाली दे रहे है जो की कहीं से उचित नहीं है। उन्होंने बताया कि देवेश चंद्र ठाकुर ने अपने 4 चुनाव मिलाकर 16 हजार वोट हासिल किए हैं जबकि मैं हारकर भी पिछली बार 3 लाख वोट लाया था। उन्होंने देवेश चंद्र ठाकुर पर हमला बोलते हुए कहा कि मेरे प्रत्याशी बनने पर उन्होंने विरोध करने एवं बगावत करने की बात कही थी तो मैं उनकी औकात जानता हूं। वह मेरा विरोध करके मेरा 100 से अधिक वोट खराब नहीं कर सकते। कौन स्थानीय है और कौन बाहरी यह यहां की जनता जानती है।

जहां तक मेरे चुनाव लरने की बात है वह तय उनकी पार्टी के नेताओं का काम है की कौन कार्यकर्ता कहां से चुनाव लड़ेगा। लगातार अपनी दावेदारी करने वाले अपनी हैसियत तक खो दिए है। इतने बड़े पद पर होने के बाद इस तरह का अनर्गल बयान देना उनके पद की गरिमा को समाप्त करता है। उन्हे इस बात की जानकारी होनी चाहिए की हमने अपना इस्तीफा देकर सीतामढ़ी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ा था।और जीत भी दर्ज किया था। जिस समय मैंने विधान सभा से इस्तीफा दिया था। उस समय वह किस लोकसभा क्षेत्र में था। पेपर में नाम छपवा लेने से कोई नेता नहीं हो जाता कौन नहीं जानता है की नेता कौन है और बिजनेस मैन कौन है। 

मुंबई रहकर क्या क्या करते है यह किसी से छुपा है। उन्होंने उक्त मामले की जानकारी अपने नेताओं को अवगत करा दिया है अगर सभापति के द्वारा माफी नहीं मांगा जाता है तो क्षेत्र के सभी जनता के बीच जाकर उस घटना से अवगत कराने का काम करेंगे।उन्होंने यह भी बताया कि अगर उन्हें टिकट नहीं मिलता है अगर जेडीयू से किसी कार्यकर्ता को टिकट मिलता है तो हम सभी मिलकर उनको जिताने का काम करेंगे। हमारा संकल्प है की सीतामढ़ी को बेहतर बनाना।

Suggested News