बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

संविधान बदलने के नाम पर राजद को मिला चार कंधा, भाजपा MLC ने तेजस्वी को धोया, के.के पाठक को भी रगड़ दिया

संविधान बदलने के नाम पर राजद को मिला चार कंधा, भाजपा MLC ने तेजस्वी को धोया, के.के पाठक को भी रगड़ दिया

PATNA: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों बिहार सरकार पर जोरदार निशाना साध रहे हैं। आपराधिक घटनाएं, कथित नीट पेपर लीक मामला, नौकरी, बहाली को लेकर लगातार घेर रहे हैं। तेजस्वी बिहार सरकार को चेता रहे हैं। तेजस्वी के बयान पर अब जदयू और बीजेपी ने पलटवार किया है। तेजस्वी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर बिहार सरकार को निशाने पर ले रहे हैं। उनके ट्विट पर बीजेपी एमएलसी ने पलटवार किया है। 

अपराध को रोकना जरूरी, छाती पीटना नहीं

दरअसल, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा सोशल मीडिया पर हो रहे अपराधी घटनाओं को लेकर पोस्ट किया है जिससे बिहार की सियासत गर्म है। BJP MLC नवल किशोर यादव ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष कभी भी अपराधी घटनाएं घट रही है, मैं उनसे जरूर रिक्वेस्ट करूंगा कि अपने लोगों को मना कर दें। ऐसा काम नहीं करें इसको रोकना जरूरी है छाती पीटना जरूरी है मना कर देंगे तो रुक जाएगा। नवल किशोर ने कहा कि, उनके माता जी और पिताजी जब शासन में थे तब आपराधिक घटनाएं सबसे ज्यादा घटी है। फिरौती वसूल जाता था और नीतीश कुमार के आने के बाद छिटपुट  घटनाएं हुई है लेकिन रसातल से भी उसको पुलिस खींच कर लेकर आती है।

संविधान बदलने के नाम पर मिला चार कंधा

उन्होंने कहा कि, तेजस्वी यादव थक गए हैं नेता प्रतिपक्ष चुनाव लड़ने गए थे चार सीट आया जनता में क्या विश्वास है पता चल गया न संविधान बदल गया। संविधान बदल गया के नाम पर बस चार कंधा लगाने के लिए मिल गया है। इसलिए गाल बजाने और पैर उचकाने से कुछ नहीं होता है बिहार के जनता पूरी तरह से इनके बारे में अस्वस्थ है कि क्या है। बीजेपी के नुकसान पर नवल किशोर यादव ने कहा कि यह जो गलतफहमी पैदा विपक्ष ने किया है तो जनता ने उन्हें कितना सीट दिया है। यह सब ज्यादा दिन तक चलने वाला नहीं है। 

पाठक जहां जाते हैं, आतंक फैलाते हैं

वहीं के.के पाठक के तबादले पर भाजपा MLC नवल किशोर ने कहा कि आतंक राज हो जाएंगे। शिक्षा में क्या दुरुस्त किए हैं सब सामने हैं कोई सुधार नहीं किया है। कोई सुविधा नहीं दिया है। न रिजल्ट बेहतर हुए, हंटर भांजने से कुछ नहीं होता है। जहां जाएगा वहां आतंक फैलाएगा। जहां था वहां भी आतंक फैलाया था। इससे पहले भी जहां था वहां भी आतंक ही फैलाया था। "रिजल्ट इज द जीरो" बिहार में कोई खराब या साफ सुथरा के लोग नहीं है । इस पृथ्वी पर वैसे सारा आदमी ईमानदार है जो चोरी में नहीं पकड़ा गया हो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से हम लोग जांच की मांग कर रहे हैं के.के पाठक पर, सीएम के.के पाठक पर उच्च स्तरीय जांच कराए, हजारों हजार रुपया जो लूटवाया है इसकी जांच हो। 

सत्ता में बैठा लोग चैन से नहीं बैठता 

नीतीश कुमार के आगे बीजेपी ने सरेंडर कर दिया है इस पर नवल किशोर यादव ने कहा कि डेमोक्रेटिक पार्टी है और बैठ करके सुलह करते हैं। नए सभापति कब बनेंगे इसको लेकर और नवल यादव ने कहा कि बहुत जल्द बन जाएंगे। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा न चैन से बैठेंगे और ना सरकार को बैठने देंगे इस पर MLC यादव ने कहा कि सत्ता पक्ष के लोग चैन से बैठने के लिए नहीं आते हैं। यह मां-बाप का खेत नहीं है कि यह उनका राज्य नहीं है जिसको चलना है सत्ता पक्ष हमेशा काम में लगा रहता है लेकिन उनके पूरे परिवार में बेचैनी है कि सत्ता की सुख भोगे वह संभव नहीं है।

Suggested News