बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद सुप्रीमो के बयान पर सम्राट चौधरी का पलटवार, पूछा 2019 में कितना सीट जीते थे लालू जी, याद है ?

राजद सुप्रीमो के बयान पर सम्राट चौधरी का पलटवार, पूछा 2019 में कितना सीट जीते थे लालू जी, याद है ?

PATNA:  इंडिया गठबंधन की बैठक में शामिल होने जा रहे लालू यादव ने कहा कि हम नरेंद्र मोदी को उखाड़ने के लिए जा रहे हैं। इस बयान पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने तंज कसते हुए कहा कि, मजाक कर रहे होंगे लालू जी, कितनी बार लालू यादव चुनाव हारे हैं उनको गिनती याद है। अभी पांच राज्यों के चुनाव में इंडिया गठबंधन का क्या हाल हुआ है? वह पूरा देश जानता है। 

उन्होंने कहा कि, लालू यादव बिहार में आपराधिक छवि के चेहरे हैं। जिसको जदयू के नेताओं ने प्रूफ किया है कि अपराधी है चारा चोरी करने वाले लोग हैं। यह क्या बोलेंगे। लालू प्रसाद यादव बिहार की राजनीति में कांग्रेस और जदयू ने उनको साफ कर दिया है एक ने ऑर्डिनेंस फाड़कर इनको जेल में सड़ा दिया। यहां किसी भी हाल में बिहार की 40 की 40 सीट बीजेपी और एनडीए जीतेगी।

इंडिया गठबंधन की फिर से हो रही बैठक को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा हम लोग तो सोचे थे कि नीतीश कुमार हम लोग को छोड़कर भागे हैं तो हो सकता है प्रधानमंत्री के उम्मीदवार हो जाए। हम बिहारी हैं हमको लगा कि नीतीश कुमार चले जाएंगे तो प्रधानमंत्री के उम्मीदवार हो जाएंगे, लेकिन उनका क्या हाल किया है उन लोगों ने वह तो पूरा देश जान रहा है।


आज नीतीश बाबू क्या बोल रहे हैं अंड बंड जो उनकी भाषा है वह लगातार बोलते हैं। हम लोग समझ चुके हैं कि इंडिया गठबंधन के लोगों ने नीतीश कुमार का हाल क्या कर दी है। नीतीश के प्रधानमंत्री उम्मीदवार की मांग पर कहां कि, जनता तय करती है क्या होगा ? दरअसल, लालू यादव से पूछा गया कि, नरेंद्र मोदी बोल रहे हैं कि वह फिर आएंगे इस बात पर गुस्सा करते हुए राजद सुप्रीमो ने कहा कि, कौन है यह, आएंगे तो आओ। लालू यादव ने कहा कि, "बैठक में जा रहे हैं। सब लोगों को मिलकर लड़ना है। रोज-रोज मोदी का बात करते हो,क्या है नरेंद्र मोदी?

Suggested News