बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ससुर ने रिश्ते की मर्यादा को किया तार-तार, बहू को बनाया हवश का शिकार

ससुर ने रिश्ते की मर्यादा को किया तार-तार, बहू को बनाया हवश का शिकार

NEWS4NATION DESK : एक अधेड़ उम्र शख्स ने अपनी बहू के साथ दुष्कर्म कर पवित्र रिश्तों को तार-तार कर डाला। इतना ही नहीं जब पीड़िता ने अपने पति और सास से इसकी शिकायत की तो मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया गया। पीड़िता की रिपोर्ट पर महिला थाने में आरोपी ससुर के खिलाफ रेप और पति व सास पर मारपीट का मामला दर्ज हुआ है। घटना राजस्थान के चूरू की है। 


 घटना के संबंध में बताया गया है कि चूरू शहर के एक कॉलोनी में रह रही 27 वर्षीय पीड़िता ने महिला थाना में अपने ससुर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराई है। वहीं इसकी शिकायत किये जाने के बाद पति और सास द्वारा प्रताड़ित किये जाने का आरोप लगाई है। महिला की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी साल 2015 में पास के ही एक गांव में हुई थी। शादी के बाद से ही दहेज के लिये उसे तंग व परेशान किया जाता था। पीड़िता का आरोप है कि उसका 55 वर्षीय ससुर शादी के बाद से ही उस पर बूरी नजर रखता था। वह उसे गन्दे इशारे तक किया करता था। इसकी शिकायत जब उसने अपनी सास से की तो उसे डरा धमकाकर चुप करा दिया गया। 
 
 पीड़िताने बताया कि पति और सास द्वारा इस मामले में कुछ नहीं किये जाने से उसके ससुर की हिम्मत और बढ़ गयी। इसी बीच 16 जून को जब वह घर में अकेली थी तो ससुर ने मौका पाकर रसोई में आकर उसके साथ गन्दा काम किया। जब उसने इस बात की शिकायत पति से की तो पति ने अपने पिता को कुछ कहने की जगह उसे ही मारपीट कर घर से निकाल दिया। 

पुलिस ने पीड़िता के बयान पर ससुर, सास और उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पीड़िता का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है और मामले की जांच में जुटी है।  

Suggested News