धड़क का दूसरा गाना रिलीज, मस्ती में डूबे दिखें ईशान और जाह्नवी

धड़क का दूसरा गाना रिलीज, मस्ती में डूबे दिखें ईशान और जाह्नवी

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' का दूसरा गाना 'झिंगाट' रिलीज़ हो चूका है. ये गाना मराठी फिल्म 'सैराट' के गाना का हिंदी रीमेक है. यह  एक पार्टी सॉन्ग है और इस गाने को अजय-अतुल के द्वारा गाया और कंपोज किया गया है. फिल्म का ट्रेलर और टाइटल ट्रैक सॉन्ग को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है और साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्खियां बटोर चुका है, आशा है कि फिल्म का दूसरा गाना 'झिंगाट' को भी लोग पसंद करेंगे.  

SECOND-SONG-OF-DHADAK-RELEASED2.jpg

अगर गाने की बात करें तो फिल्म ‘सैराट’ के ‘झिंगाट’ में जो मस्ती और एनर्जी देखने को मिली थी, उसे ‘झिंगाट’ के हिंदी वर्जन में भी पूरी तरह से बरकरार रखने की कोशिश की गयी है. लोग जाह्नवी और ईशान के केमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने पर दोनों ने जम कर डांस किया है और म्यूजिक भी काफी इम्प्रेससिव है. ये गाना मराठी गाने के धुन पर ही बनाया गया है.

SECOND-SONG-OF-DHADAK-RELEASED3.jpg

आपको बता दें कि इस गाने की वजह से जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. गाने को देखने के बाद दर्शकों का कहना है कि ईशान डांस करते वक़्त बहुत एनर्जेटिक नजर आ रहे हैं वहीँ पर जाह्नवी कुछ खास एनर्जेटिक नहीं दिख रहीं पर वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.शशांक खेतान के निर्देशन में बानी यह फिल्म सिनेमाघरों में 20 जुलाई को रिलीज़ होगी.  यह जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म है.  फिल्म एक रोमांटिक लव स्टोरी पर बेस्ड है और मेवाड़ी बैकग्राउंड पर बनी है. दोनों ने इस फिल्म को लेकर जमकर मेहनत किया है और फिलहाल वे गाने की प्रमोशन को लेकर व्यस्त हैं. आशा है कि फिल्म 'सैराट' की ही तरह लोग इसे भी बेहद पसंद करेंगे. 

Find Us on Facebook

Trending News