बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चूल्हे की चिंगारी ने दो घरों में मचाई तबाही, सारा सामान चढ़ा आग की भेंट, हुआ लाखों का नुकसान

चूल्हे की चिंगारी ने दो घरों में मचाई तबाही, सारा सामान चढ़ा आग की भेंट, हुआ लाखों का नुकसान

HAJIPUR : पातेपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर डुमरा गांव में खाना बनाने के दौरान चूल्हे से निकली चिंगारी से दो घर समेत घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया. घर में आग लगने का शोर सुनकर मौके पर जुटे लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर बगल के एक और घर को अपने चपेट में ले लिया. लोगों द्वारा सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया. अगलगी की घटना में दोनों घरों के लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया है.

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम पातेपुर के सैदपुर डुमरा गांव के पुरवारी टोला निवासी विजय राम की पत्नी चूल्हे पर खाना बना रही थी, खाना बनाने के दौरान चूल्हे से चिंगारी निकल कर झोपड़ी में पकड़ लिया. खाना बना रही महिला ने जबतक बाहर निकलकर शोर मचाया आग काफी तेजी से फैल गया. शोर सुनकर आसपास के भारी संख्या में लोग मौके पर जुट कर आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग विकराल रूप लेकर बगल के संजय राम के घर को अपने आगोश में ले लिया.

 लोगों ने घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी. सूचना मिलते ही पातेपुर थाना में तैनात दमकल टीम मौके पर पहुंच कर एक घंटे तक कड़ी मशक्कत कर लोगों के सहयोग से आग को बुझाया. स्थानीय लोगों ने बताया कि अगलगी की घटना में दोनों घरों में रखे अनाज, कपड़ा, बिछावन, सोने -चांदी के जेबर, नकद रुपये समेत लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है

Suggested News