बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोल इंस्टीट्यूट के छात्र को मिला दिल्ली एम्स, संस्थान के अन्य छात्रों ने भी टॉप 10 मेडिकल कॉलेजों में पाया स्थान

गोल इंस्टीट्यूट के छात्र को मिला दिल्ली एम्स, संस्थान के अन्य छात्रों ने भी टॉप 10 मेडिकल कॉलेजों में पाया स्थान

पटना. आल इंडिया नीट काउंसेलिंग के पहले राउंड में ही गोल संस्थान के छात्रों ने टॉप 10 मेडिकल कॉलेजों में स्थान पाने के परंपरा को कायम रखते हुए इस वर्ष भी एक बड़ी किर्तिमान स्थापित किया है। पहले ही राउंड में सन्नी साह को एम्स दिल्ली मिला है।

वहीं मो. तौकिर मिनहाज, हर्षित राज अपूर्वा रंजन एवं अमन यादव को मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज न्यू दिल्ली, अनामिका मेहरा, संस्कृति सैव्या, अंशु राज एवं अंजली जजोदिया को वर्धमान महावीर मेडीकल कॉलेज, सफदरजंग नई दिल्ली, धर्मवीर कुमार यादव एवं पुष्पम सुमन को यू.सी.एम.एस., नई दिल्ली, प्रिया कुमारी, रितिका रानी एवं सना महमूद को लेडी हार्डिंग, नई दिल्ली, शिवम सागर को आरएमल कॉलेज एण्ड हॉस्पिटल, नई दिल्ली, रौनित बरन को बी.एस.ए. मेडिकल कॉलेज, नई दिल्ली, सत्यजीत कुमार, अर्जुन कुमार, बिपुल कुमार, तरूण कुमार, अंगद भगत, सुगंधा रानी, मयंक कुमार, सोनु मयंक सिंह एवं प्राची कुमारी को बीएचयू, वाराणसी एवं साथ ही देश के विभिन्न प्रतिष्ठित एम्स संस्थानों में गोल के 68 छात्रों के अलावा सैंकड़ों अन्य छात्रों को देश के विभिन्न मेडिकल कॉलेजों में नामांकन के लिए अलॉटमेंट हुआ है। ऑल इंडिया के दूसरे राउंड के काउन्सेलिंग के साथ राज्य के द्वारा कराये जा रहे काउन्सेलिंग में गोल के और कई छात्रों को देश का टॉप कॉलेज मिलने की संभावना है।

गोल इन्स्टीट्यूट के फाउण्डर एवं मैनेजिंग डायरेक्टर विपीन सिंह ने इस उपलब्धि पर खुशी जताई एवं छात्रों को बधाई और शुभकामना देते हुए पुनः इसका श्रेय छात्रों की कड़ी मेहनत, अभिभावकों का विश्वास और पुरे गोल टीम की सतत ईमानदार प्रयास को दिया है। असिस्टेंट डायरेक्टर रंजय सिंह ने इसे दिवाली का बम्पर गिफ्ट बताया। वहीं आर. एण्ड डी. हेड आनन्द वत्स ने कहा कि टॉप कॉलेज प्राप्त करने वाले सफल छात्रों में ज्यादातर छात्र गोल एजुकेशन विलेज से हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि नीट 2023 के लिए एचीवर और टेस्ट सीरीज में नामांकन जारी है। गोल विलेज में एडमीशन के लिए प्रवेश परीक्षा 23 तारीख को है।

Suggested News