बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशासन में विधायक जी करवाते हैं उठक - बैठक, जेडीयू एमएलए की दबंगई देखिए

सुशासन में विधायक जी करवाते हैं उठक - बैठक, जेडीयू एमएलए की दबंगई देखिए

PATNA : मॉब लिंचिंग से लेकर छेड़खानी तक के वायरल वीडियो को लेकर देशभर की सुर्खियों में छाये रहने वाले बिहार में सुशासन की हकीकत खोलती एक नई तस्वीर सामने आई है। आपको यह जानकर थोड़ी हैरत होगी कि सुशासन में दबंगई वाली यह तस्वीर किसी और कि नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी के ही विधायक जी की है। 


जेडीयू विधायक की वायरल तस्वीर

दरअसल सोशल मीडिया पर जेडीयू विधायक मनीष कुमार की एक तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में मनीष कुमार अपने सामने खड़े एक शख्स से उठक - बैठक करवा रहे हैं। विधायक जी गुस्से वाले अंदाज़ में खड़े हैं। उठक - बैठक कर रहा शख्स अपने दोनो कान भी हाथ से पकड़े हुए है। वायरल फोटो को देखकर ऐसा लग रहा जैसे विधायक जी किसी क्लास के टीचर हैं और सामने किसी छात्र को सज़ा दे रहे हों। 

क्या है पूरा मामला ?

मनीष कुमार बांका जिले के धोरैया विधानसभा क्षेत्र से जेडीयू के विधायक हैं। वायरल फोटो को लेकर जो जानकारी सामने आ रही उसके मुताबिक विधायक मनीष कुमार अपने विधानसभा क्षेत्र में एक ऑटो ड्राईवर से उठक - बैठक करवा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक ऑटो ड्राईवर को एमएलए मनीष कुमार ने बीच सड़क पर केवल इस बात की सज़ा दी कि उसने विधायक जी की गाड़ी को निकलने का रास्ता नहीं दिया। जाहिर है जब सुशासन की अपनी सरकार है तो विधायक जी बीच सड़क किसी को भी सज़ा देने से क्यों पीछे रहें। वायरल तस्वीर बताती है कि नीतीश कुमार के विधायक फैसला ऑन द स्पॉट करने की आदत डाल रहे हैं। वायरल तस्वीर को लेकर न्यूज़4नेशन ने जेडीयू विधायक मनीष कुमार का पक्ष जानने की कोशिश की लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका। फिलहाल यह तस्वीर सुशासन वाले विधायक जी की दबंगई तो दिखा ही रही है।

Suggested News