तेजस्वी यादव की मीटिंग के बाद भाई वीरेंद्र बोले- लंगोटा पहनकर तैयार हैं, इस बार छाती पर चढ़ जाएंगे और बनाएंगे CM

तेजस्वी यादव की मीटिंग के बाद भाई वीरेंद्र बोले- लंगोटा पहनकर तैयार हैं, इस बार छाती पर चढ़ जाएंगे और बनाएंगे CM

पटना : चुनाव आयोग ने सभी आशंकाओं पर विराम लगा दिया है. अब बिहार में तय समय पर विधानसभा चुनाव होंगे. इसको लेकर आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने बड़ा बयान दिया है. भाई वीरेंद्र ने कहा है कि जब चुनाव आयोग बिहार में विधानसभा चुनाव की घोषणा करेगा, तो हम लंगोटा पहनकर तैयार हैं. इस बार छाती पर चढ़ जाएंगे. और बिहार में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में सरकार बनेगी. 

दरअसल तेजस्वी यादव ने आज आरजेडी के प्रवक्ताओं की हाई लेवल मीटिंग की. मीटिंग के बाद भाई वीरेंद्र ने कहा कि हम लोग बहुत पहले से कहते आ रहे हैं कि लाशों के ढ़ेर पर चुनाव नहीं होना चाहिए. बिहार में जिस तरह से कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है. आंकड़ा करीब 90 हजार तक पहुंच गया है. इस परिस्थिति में चुनाव आयोग से मांग की थी, कि चुनाव को अभी टाला जाए. आरजेडी के लोग बहुत पहले से लंगोटा पहनकर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है. लेकिन जनता अभी जिस महामारी में जुझ रही है. उस महामारी से जनता बचेगी तब ना चुनाव होगा. जनता अभी चुनाव नहीं चाह रही थी, इसलिए हमारे नेता तेजस्वी यादव ने चुनाव टालने की मांग रखी थी. हमको जो कहना था चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखकर कह दी है. और अब जब चुनाव आयोग बिहार में विधानसभा चुनाव की घोषणा करेगा, तो हम लंगोटा पहनकर तैयार हैं. इस बार छाती पर चढ़ जाएंगे. और बिहार में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में सरकार बनेगी.

बता दें कि आज तेजस्वी यादव ने आरजेडी के प्रवक्ताओं की हाई लेवल मीटिंग की. ये मीटिंग करीब डेढ़ घंटे तक चली. इस दौरान तेजस्वी यादव ने आरजेडी के प्रवक्ताओं को कई टिप्स दिए. किस तरीके से सरकार पर आक्रमकता के साथ प्रहार करना है. इस मीटिंग से एक और बड़ी खबर निकल कर सामने आई. पार्टी में मृत्युंजय तिवारी को एक और जिम्मेदारी दी गई है. जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव ने आरजेडी के प्रवक्ताओं की इस मीटिंग में मृत्युंजय तिवारी को कॉर्डिनेटर बनाया है. यानी अब आरजेडी प्रवक्ताओं को कॉर्डिनेट करने का काम मृत्युंजय तिवारी ही करेंगे. 

वहीं मीटिंग पर बोलते हुए भाई वीरेंद्र ने कहा कि सभी प्रवक्ताओं को अलग-अलग जिम्मेदारी दी गई है. कहां आपको देखना है और कैसे देखना है पार्टी लाइन को कैसे उठाना है इस पर चर्चा की गई सरकार की कमियों को मजबूती के साथ उजागर किया जाएगा

 

Find Us on Facebook

Trending News