आज से तेजस्वी दिखेंगे रंग में, तेजप्रताप यादव की जीत पक्की करने के लिए खुले मंच से हुंकार भरेंगे नेता प्रतिपक्ष

आज से तेजस्वी दिखेंगे रंग में, तेजप्रताप यादव की जीत पक्की करने के लिए खुले मंच से हुंकार भरेंगे नेता प्रतिपक्ष

PATNA : बिहार विधानसभा के पहले चरण के मतदान में अब काफी कम दिन बचे हैं.सभी सियासी दल अब चुनावी मैदान में उतरकर प्रचार करने में जुट गई हैं. रविवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गया में चुनावी सभा कर इसका आगाज कर दिया. सीएम नीतीश भी वर्चुअल रैली करे रहे हैं तो प्रचार और चुनावी सभा करने में तेजस्वी यादव कहां पीछे रहने वाले थे. तेजस्वी यादव आज से अपने चुनावी अभियान की शुरूआत करेंगे.

तेजप्रताप के लिए तेजस्वी करेंगे चुनावी सभा
बिहार चुनाव में आरजेडी का चुनावी अभियान रोसड़ा से शुरू होगा. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे. हसनपुर से तेजप्रताप यादव आज नामांकन करेंग. इस दौरान तेजस्वी यादव भी उनके साथ मौजदू रहेंगे. दरअसल, हसनपुर विधानसभा सीट से तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप यादव आज सुबह 10.30 बजे नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे. बड़े भाई के नामांकन में शामिल होने के लिए तेजस्वी यादव आज हेलिकॉप्टर से रोसड़ा जाएंगे. नामांकन के बाद तेजप्रताप यादव की जीत पक्की करने के लिए तेजस्वी यादव चुनावी सभा करेंगे.


आज खुले मंच से हुंकार भरेंगे तेजस्वी
पूरी तरह चुनावी मोड में आ चुके तेजस्वी यादव आज तेजप्रताप यादव के साथ खुले मंच से हुंकार भरेंगे. तेजस्वी यादव आज चुनावी सभा में एनडीए के खिलाफ खूब गरजेंगे. इसको लेकर पूरा प्लान भी बना लिया गया है. तेजस्वी ने नीतीश सरकार को घेरने के लिए कई मुद्दों को लपक लिया है और वो लागातार इन मुद्दों के जरिए एनडीए पर हमलावर भी है. राजद की तरफ से यह कहा जा रहा है कि आज से तेजस्वी यादव का चुनावी दौरा शुरू हो चुका है.


तेजस्वी के जिम्मे हैं महागठबंधन की जीत
महागठबंधन के उम्मीदवारों को जीत दिलाने की जिम्मेदारी तेजस्वी पर है. लिहाजा इस बार के चुनाव में तेजस्वी के शेड्यूल बहुत टाइट है.तेजस्वी जानते हैं कि चुनावी सभा का कार्यक्रम फिक्स होने के बाद उनके पास वक्त कम मिलेगा इसलिए वो सबसे पहले अपने बड़े भाई की जीत को पक्की करना चाहते हैं इसलिए तेजस्वी यादव आज को तेजप्रताप यादव के लिए चुनावी सभा करेंगें और एनडीए के खिलाफ गरजेंगे. बताया जाता है कि जल्द ही तेजस्वी के चुनावी सभाओं का कार्यक्रम तैयार हो जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News