बिखर गया लालू का कुनबा, तेजप्रताप यादव ने पार्टी से अलग बनाया 'लालू राबड़ी मोर्चा'

PATNA : लालू यादव के बड़े बेटे और राजद के विधायक तेजप्रताप यादव ने अब खुलकर बगावत का झंडा बुलंद कर दिया है। सोमवार को तेजप्रताप ने पार्टी से अलग लालू राबड़ी मोर्चा बनाने का ऐलान कर दिया है। तेजप्रताप ने मीडिया से कहा कि आरजेडी में निष्ठावान कार्यकर्ताओं की कोई पूछ नहीं है। जिन्होंने अपनी पूरी जीवन पार्टी के लिए खपा दिया लेकिन टिकट देने की बारी आई तो बाहरी को टिकट थमा दिया। तेजप्रताप यादव ने कहा कि मैंने सिर्फ लोकसभा की 2 सीट मांगी थी लेकिन वो भी नहीं मिली। उन्होंने कहा कि आज आरजेडी में उनको कोई सुनने को तैयार नहीं है  ऐसे में उनके पास अलग मोर्चा बनाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। तेजप्रताप यादव ने कहा कि उनका मोर्चा नौजवानों के लिए आवाज बनेगा।

तेजप्रताप यादव ने कहा कि हमने जहानाबाद और शिवहर सीट मांगी थी। लेकिन पार्टी ने जिसको टिकट दिया है उसके बारे में जाकर पता कर लें। शिवहर और छपरा के उम्मीदवार को लेकर भी उन्होंने पार्टी पर निशाना साधा ।

तेजप्रताप यादव ने कहा कि वे पूरी तरह से अपने माता-पिता और भाई के साथ हैं। लेकिन तेजस्वी के आसपास ऐसे लोग हैं जो नहीं चाहते कि पार्टी आगे बढ़े। तेजप्रताप ने कहा कि लालू यादव हमारे हीरो हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए जो लोग मेहनत करेंगे उसे वे आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

तेजस्वी कोई बच्चा नहीं?

तेजप्रताप यादव ने कहा कि तेजस्वी कोई बच्चा नहीं हैं कि उनको कुछ भी पता नहीं है। तेजस्वी के साथ रहने वाले लोग ही उसे बरगला रहे हैं। तेजप्रताप ने कहा कि मेरी बात पार्टी में नहीं सुनी जा रही है। ऐसे में मैंने अलग मोर्चा बना लिया है। उन्होंने कहा पार्टी में नौजवानों का आज कोई पूछ नहीं हो रही है। काम निकल जाने के बाद नौजवानों का भूला दिया जाता है। तेजप्रताप यादव ने कहा कि लालू राबड़ी मोर्चा नौजवानों को मंच देने का काम करेगा। 


Find Us on Facebook

Trending News