बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शौंच के लिए घर से निकली युवती की इस हाल में मिली लाश, गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका

शौंच के लिए घर से निकली युवती की इस हाल में मिली लाश, गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका

NEWS4NATION DESK : झारखंड के धनबाद जिले से हैवानियत की सारी हदों को पार कर देने वाली घटना सामने आई है। जिले के चंदनकियारी थाना अंतर्गत बरमसिया ओपी (आउट पोस्ट) के आद्रकुड़ी-बाटवोआ सीमा पर रविवार सुबह नग्न स्थिति में बिजली के पोल से झूलते एक युवती की लाश बरामद हुई। मृतिका की पहचान आद्रकुड़ी निवासी के रुप हुई। 

बताया जा रहा है कि रविवार की कुछ ग्रामीण मार्निग वॉक पर निकले थे। इसी दौरान बिजली के पोल से युवती के नग्न शव को लटका देखा। आनन-फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना गांववालों और पुलिस को दी। 

लाश मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही चास एसडीपीओ भगवान दास मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बताया जा रहा है कि मृतका शनिवार शाम घर से शौच के लिए निकली थी। परंतु देर रात तक नहीं लौटी। पूरी रात परिवार के सदस्य आसपास के गांवों में उसे खोजते रहे। अगली सुबह मौत की खबर सामने आई।  

युवती के पूरे शरीर पर खंरोच के गहरे निशान पाए गए है। जिससे ऐसा लगाता है कि पहले मृतिका के साथ गैंगरेप किया गया और फिर साक्ष्य को छुपाने के लिए हत्या कर नग्न अवस्था में गले में फंदा लगा बिजली के पोल लटका दिया। ताकि पुलिस इसे  सुसाइड का मामला माने। समझ जांच करे। 

वहीं पुलिस ने बताया कि वहीं मृतका की बहन के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ दुष्कर्म व हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल की परिस्थितियां भी गैंगरेप के बाद हत्या के संकेत दे रही है। इसी बिंदु को आधार मानकर जांच की जा रही है।


Suggested News