बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में बहु की पिटाई करने के आरोपी ससुर की अगले दिन ही मिली लाश, जानिए क्या पूरा मामला

गया में बहु की पिटाई करने के आरोपी ससुर की अगले दिन ही मिली लाश, जानिए क्या पूरा मामला

GAYA: मगध विश्वविद्यालय थाना इलाके के पड़रिया गांव में एक मारपीट का अजीबो गरीब मामला प्रकाश में आया है। जहां एक वृद्ध आदमी ने अपने ही बहु को बुरी तरह मारपीट किया है। जिसके बाद पीड़ित महिला का स्थिति नाजुक है और पटना के एक निजी अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है। 

वहीं दूसरी तरफ मारपीट करने वाले ससुर बलराम का भी दूसरे ही दिन तनकुप्पा थाना इलाके से डेड बॉडी बरामद हुई है। जानकारी अनुसार मामला जमीन विवाद से जुड़ी हुई बताई जा रही है। जहां उदय संकर मांझी अपने सभी जमीन धीरे धीरे बेच रहा था। जिसका विरोध करने गए उसकी पत्नी किरण देवी और पिता बाबूराम मांझी के साथ ये घटना हुई है। हालांकि आस पास के लोग इस घटना का जिम्मेवार उसके ही बेटे उदय संकर मांझी को बता रहे है।

मृतक के पत्नी ने घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताई कि ससुर ने अपने बहु किरण देवी को कुदार से मारकर हत्या करने का प्रयास किया। जिसके बाद पीड़ित किरण देवी जिंदगी और मौत से खेल रही है। हालांकि किरण देवी के साथ दुर्घटना संदेहास्पद बताई जा रही है कहा जा रहा है की बलराम मांझी जो अपने हाथ से लोटा और लाठी नही उठा सकता वो हत्या का प्रयास कैसे कर सकता है।

इधर दूसरे ही दिन बालराम मांझी का डेड बॉडी टनकुप्पा थाना इलाके में पाया गया है। मंगलवार को बॉडी का पोस्टमार्टम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए घर लाया गया है। वहीं इस मामले में फिलहाल पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। 

Suggested News