ढिबरी की लौ ने दिखाया विकराल रूप, देखते ही देखते पूरी झोपड़ी हो गई राख, घरवालों ने किसी तरह बचाई जान

ढिबरी की लौ ने दिखाया विकराल रूप, देखते ही देखते पूरी झोपड़ी हो गई राख, घरवालों ने किसी तरह बचाई जान

PATNA : पुनपुन प्रखंड के पिपरा थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव में अरविंद पासवान के झोपड़ीनुमा घर मे अचानक से आग लग गई।इससे पहले की घर में मौजूद लोग कुछ समझ पाते आग की लपटें काफ़ी तेज हो गईं जिससे घर मे रखा सारा सामान भी जल के राख हो गया। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक़्त अरविंद अपने पूरे परिवार के साथ घर में ही गहरी नींद में सो रहे थे। आग की लपटें देख अरविंद आनन-फानन में पूरे परिवार को झोपड़ी से लेकर बाहर भागे। हालांकि इस बीच उनका झोपडीनुमा मकान पूरी तरह जल कर राख हो गया।

बताया जाता है कि झोपड़ी में जल रहे ढिबरी( दीया) के लौ से आग लग गयी और देखते ही देखते पूरे झोपड़ी को अपने आगोश में ले लिया। अरविंद पासवान ने बताया कि इस अगलगी में घर में रखा सारा सामान,कपड़ा व अनाज समेत सब कुछ जलकर राख हो गया है।इधर फुलवारी के स्थानीय विधायक गोपाल रविदास ने पुनपुन प्रखंड प्रशासन से आग्रह किया है कि पीड़ित परिवार को आपदा प्रबंधन की ओर से सहायता प्रदान किया जाये,ताकि वह सामान्य जीवन यापन कर सके।

उन्होने बताया है कि आगलगी में अरविंद पासवान का घर का सारा सामान जलकर राख हो गया है हमारे तरफ से भी इनको सहयोग राशि दी जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News