बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सात महीने में ही बिनब्याही मां बन गई युवती, धोखा देनेवाले बच्चे के पिता की बढ़ गई टेंशन

सात महीने में ही बिनब्याही मां बन गई युवती, धोखा देनेवाले बच्चे के पिता की बढ़ गई टेंशन

जिले में बिन ब्याही मां बनी एक युवती ने बच्चे को जन्म दिया है। मामला अंगार घाट थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां की युवती को शनिवार को पेट में दर्द की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती कराया जहां पता चला की युवती गर्भवती है और वह मां बनने वाली है लड़की के पेट में सात माह की गर्भवती थी। जिसके बाद लड़की ने एक बच्ची को जन्म दिया।  

बताया जाता है कि रिश्ते में चाचा लगने वाला है, जिसने भतीजी को गर्भवती कर रिश्ते को कलंकित करने वाला यह वाकया सामने आया है। गांव के ही मदन राय के पुत्र धीरज कुमार ने शादी का झांसा देकर यौन संबंध बनाया। जब गर्भवती हुई तो युवक से शादी करने की बात कही तो युवक ने जान मारने की धमकी देते हुए युवती का मुंह बंद करा दिया लेकिन। युवती को 7 महीने का गर्भ ठहरने के बाद पेट में दर्द की शिकायत होने पर इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल दलसिंहसराय ले जाया गया जहां युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया 7 माह के बच्चे को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया।

 बहरहाल बिन ब्याही मां बनी युवती को अब देखना होगा कब तक इंसाफ मिल पाता है या नहीं लेकिन इलाके में इस तरह की घटना के बाद बच्चे का बाप दहशत में है। क्योंकि अब उसके भागने के रास्ते बंद हो गए हैं। 

Suggested News