बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी से बात करते पकड़े जाने पर युवती ने लगाई फांसी, पिता ने विरोधियों को फंसाने के लिए दुष्कर्म के बाद हत्या का दिया रूप, पढ़िए पूरी खबर

प्रेमी से बात करते पकड़े जाने पर युवती ने लगाई फांसी, पिता ने विरोधियों को फंसाने के लिए दुष्कर्म के बाद हत्या का दिया रूप, पढ़िए पूरी खबर

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस ने दिव्यांग बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म सहित हत्या कर युवती का गड्ढे में बरामद शव का तीन दिनों में खुलासा किया है। एसपी के निर्देश पर अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में बनी एसआईटी ने सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है। वही पुलिस ने संग्रामपुर के पँचभिड़वा में गड्ढे में गला काटकर हत्या के बाद बरामद शव का खुलासा करते हुए पिता को ही गिरफ्तार किया है। दोनों मामला संग्रामपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। सामूहिक दुष्कर्म मामले में पीड़ित के माता के आवेदन पर पंचायत मुखिया धनन्जय मिश्रा और मंजीत मिश्रा सहित तीन पर संग्रामपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया गया था। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज होने के 36 घंटा के अंदर मुख्य आरोपी मंजीत मिश्र को गिरफ्तार किया है। एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया की फरार आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वही उन्होंने कहा की गिरफ्तार आरोपी पर स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलायी जाएगी।


मोतिहारी एसपी के द्वारा गठित एसआईटी टीम ने घटना के 36 घंटा के अंदर सामूहिक दुष्कर्म सहित दो घटनाओ का सफल उदभेदन किया है। मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि संग्रामपुर थाना के एक गूंगी नाबालिक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना में बनी एसआईटी टीम ने मुख्य आरोपी मंजीत मिश्र को गिरफ्तार कर घटना का उदभेदन कर दिया है। अरेराज डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में बनी टीम ने सामूहिक दुष्कर्म के साथ साथ संग्रामपुर थाना के पँचभिड़वा में गढ़ा में गला रेता शव मिलने का भी खुलासा किया है। 

इस मामले में युवती का पिता ही हत्यारा निकला है। गिरफ्तार पिता ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया है कि उसकी पुत्री किसी लड़के से फोन पर बात करते पकड़ी गई थी। पिता द्वारा डांटने पर उसने भुसौली में फांसी लगाकर हत्या कर ली। उसके बाद उसके पिता ने पूर्व से दुश्मनी वाले लोगो को फंसाने के लिए सुनियोजित ढंग से गला रेत व शरीर का कपड़ा तीतर बितर कर दुष्कर्म के बाद हत्या का रूप दिया गया था। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए पिता व हत्या में प्रयोग किया गया चाकू भी बरामद कर लिया गया है। दोनों घटना के सफल उदभेदन से क्षेत्र में पुलिस की कार्रवाई से लोगों में खुशी है।

एसपी के द्वारा अरेराज डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में सर्किल इंस्पेक्टर उपेंद्र कुमार, हरसिद्धि ज्वाला सिंह, संग्रामपुर गौतम कुमार , महिला थाना सुषमा कुमारी सहित पदाधिकारी ने दोनों का घटना का सफल उदभेदन किया है। एसपी ने बताया की एसआईटी को पुरष्कृत किया जाएगा। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News