बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में दिखा रफ्तार का कहर, बाइक सवार दो भाई हुए हादसे के शिकार, एक की मौके पर हुई मौत

पूर्णिया में दिखा रफ्तार का कहर, बाइक सवार दो भाई हुए हादसे के शिकार, एक की मौके पर हुई मौत

PURNIA: पूर्णिया में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो दोस्त गंभीर रुप से जख्मी हो गए हैं। इस हादसे में बाइक ड्राइव कर रहे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक के पीछे बैठे दूसरे छात्र की हालात नाजुक है। वहीं हादसे के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा है। घटना बनमनखी थाना क्षेत्र के धरहरा चौक के समीप की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए GMCH पूर्णिया भेज दिया है। 

मृतक की पहचान जानकीनगर थाना क्षेत्र के मधुबन गांव के वार्ड 4 निवासी संजय शर्मा के बेटे राजू कुमार 20 के रूप में हुई है। वहीं घायल युवक पड़ोस के ही गांव का रहने वाला है। जिसकी पहचान मोजमपट्टी गांव निवासी सौरभ कुमार महतो (22) के रूप में की गई है। घटना की जानकारी देते हुए मृतक के मामा सिकंदर कुमार ने बताया कि बुधवार रात मृतक राजू कुमार अपने दोस्त के साथ बाइक लेकर घर लौट रहा था, कि तभी बनमनखी थाना क्षेत्र के धरहरा चौक के समीप तेज रफ़्तार चार पहिया वाहन ने इनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। 

इस हादसे में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि चलाक वाहन लिए मौके से फरार हो गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक ड्राइव कर रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने परिजन व पुलिस को कॉल कर घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल को इलाज के लिए पूर्णिया जीएमसीच में भर्ती कराया। जहां सौरभ कुमार महतो की हालत काफी नाजुक बनी हुई है। 

इधर मृतक की मौत की ख़बर जैसी ही उसके परिजनों तक पहुंची, चीख -पुकार मत गया। फिलहाल मृतक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम में जुट गई है। पुलिस के द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Suggested News