बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हेडमास्टर ने छात्र को मारी लात और बाल पकड़कर घसीटा, पेड़ से बांधकर की बेरहमी से पिटाई, छोटी सी गलती पर दी बड़ी सजा

हेडमास्टर ने छात्र को मारी लात और बाल पकड़कर घसीटा, पेड़ से बांधकर की बेरहमी से पिटाई, छोटी सी गलती पर दी बड़ी सजा

गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के तुरकाहां में स्थित एमएम उर्दू उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में हेड मास्टर की शर्मनाक कारतूत सामने आई है। हेडमास्टर ने बेरहमी से एक 11 वीं क्लास के छात्र की पिटाई की है। पिटाई से से जब उसका जी नहीं भरा तो छात्र को विद्यालय परिसर में स्थित एक पेड़ से बांधकर हेड मास्टर ने मारपीट की। मारपीट में घायल छात्र नगर थाना क्षेत्र के चौराव गांव का मोहम्मद शाहिद जुलानी बताया गया है। 

इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है। हेड मास्टर की पिटाई से घायल छात्र ने बताया कि उसके विद्यालय परिसर में छात्रों का दो गुट आपस में मारपीट किए हुए थे। मारपीट से उसका कुछ लेना देना नहीं था। लेकिन हेड मास्टर को लगा कि उसने ही मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। इससे नाराज होकर हेड मास्टर ने पहले छात्र को अपने चेंबर में बुलाया। 

जहां इमली के डंडे से उसकी पिटाई की। फिर उसे पेड़ से बांधकर बेरहमी में से पीटा गया। इस घटना की सूचना मिलने के बाद छात्रा के परिजन भी मौके पर पहुंचे और वहां से लेकर उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में आए। जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना की सूचना नगर थाना की पुलिस को दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है। उधर हेड मास्टर से इस संबंध में जब संपर्क करने की कोशिश की गई तो उनका फोन नहीं लग सका।


Suggested News