बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में चोरी छिपे प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने पकड़कर जबरन मंदिर में करा दी शादी

गया में चोरी छिपे प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने पकड़कर जबरन मंदिर में करा दी शादी

GAYA : जिले के बांकेबाजार में एक युवक अपने प्रेमिका से मिलने चोरी छिपे उसके गांव पहुंचा था। उसके पिछले 2 वर्षो से चोरी छिपे मिलने का सिलसिला जारी था। लेकिन बुधवार को जब वह पहुंचा तो परिजनो ने घर में हीं पकड़ लिया। 



दरअसल बांके बाजार थाना क्षेत्र के खजुरिया गांव की पूजा कुमारी और रोशनगंज के संतन कुमार के बीच पिछले 2 वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनो चोरी छिपे एक दूसरे से मिला करते थे। लेकिन इस बार प्रेमिका के बुलावे पर प्रेमी उसके घर मिलने जा पहुंचा। जब इसकी भनक परिजनो को लगी तो घर में हीं दोनो को रंगे हाथ पकड़ लिया। गांव के पास बांके धाम मंदिर परिसर में दोनो प्रेमी युगल की शादी करा दी गई है। मंदिर में प्रेमी युगल की शादी की खबर मिलते हीं ग्रामीणों की भीड़ लग गई।



दोनो दूर के रिश्तेदारी में है। पहले दोनो में दोस्ती हुई फिर धीरे–धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनो का प्यार इतना परवान चढ़ा की दोनो एक दूसरे से चोरी छिपे मिलना तक शुरू कर दिया। प्रेमी युगल के पकड़े जाने के बाद दोनो के परिजन मंदिर में उपस्थित हुए और फिर आपसी सहमति के बाद प्रेमी युगल की शादी कराई गई। दोनो बालिग बताये जा रहे हैं।



गया से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News