बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में नहीं थम रहा हत्याओं का सिलसिला, मुजफ्फरपुर में युवक की हत्या कर अपराधियों ने बीच चौराहे पर रखा लाश, इलाके में मचा हड़कंप

बिहार में नहीं थम रहा हत्याओं का सिलसिला, मुजफ्फरपुर में युवक की हत्या कर अपराधियों ने बीच चौराहे पर रखा लाश, इलाके में मचा हड़कंप

MUZAFFARPUR: बिहार में सत्ता का परिवर्तन तो हो गया है लेकिन बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर के तुर्की ओपी थाना क्षेत्र के बडा सुमेरा गांव का है। जहां अज्ञात अपराधियों द्वारा तुर्की ओपी थाना क्षेत्र के बडा सुमेरा गांव के ही रहने वाला 26 वर्षीय रंजन कुमार की हत्या कर दी गई है। वहीं अपराधियों ने युवक की डेड बॉडी को सुमेरा चौक के चौराहा पर रख दिया गया।

वहीं अहले सुबह जब लोगो की नज़र डेड बॉडी पर पड़ी तो देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगो की भीड़ जुट गई। जिसके बाद मृतक युवक की पहचान तुर्की ओपी थाना क्षेत्र के सुमेरा गांव के निवासी नागेश्वर शाह के 26 वर्षीय पुत्र रंजन कुमार के रूप में हुई। जिसके बाद पूरे मामले की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा तुर्की ओपी थाना के पुलिस को दी गई। 

घटना की सूचना मिलते ही तुर्की ओपी थाना अध्यक्ष रवि प्रकाश दल बल के साथ मौक़े पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए हैं। वही मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंच कर मामले की जांच में जुटी है। हालांकि हत्या का क्या कुछ कारण है इसका फिलहाल अभी तक पता नहीं चल पाया है।

घटना को लेकर कोई भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है। वहीं पूरे मामले में पूछे जाने पर तुर्की ओपी थाना अध्यक्ष रवि प्रकाश ने बताया कि अज्ञात अपराधियों के द्वारा थाना क्षेत्र के बडा सुमेरा गांव में एक 26 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई है। पुलिस मौके पर पहुंच कर हर एक बिंदु पर जांच कर कार्रवाई में जुटी हुई है। वहीं डॉग स्क्वायड की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाकर जांच की जा रही है।

Suggested News