बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पड़ोसी से पत्नी का चला रहा था इश्क, प्रेमी के साथ बिस्तर में थी तभी अचानक आ गया पति, अवैध संबंध के खुलासे के बाद खौफनाक अंजाम को जानकर कांप जाएगी रुह...

पड़ोसी से पत्नी का चला रहा था इश्क, प्रेमी के साथ बिस्तर में थी तभी अचानक आ गया पति, अवैध संबंध के खुलासे के बाद खौफनाक अंजाम को जानकर कांप जाएगी रुह...

DESK: यूपी के कौशांबी जिले से सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। वहीं गुस्साए पति ने पत्नी के प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद बोरे को शव में डाल कर ठिकाने लगा दिया औऱ खुद मुंबई भाग गया। दरअसल, मामला करारी थाना क्षेत्र के अड़हरा गाँव का है। जहां रहने वाला रंजीत अपने परिवार का भरण-पोषण के लिए मुम्बई में रहता था।

वहीं उसकी पत्नी गाँव में रहती थी। जिसका प्रेम प्रसंग गाँव के ही विजय से चल रहा था। रंजीत के गैर मौजूदगी में विजय उसके घर रात को जाता था। जिसकी भनक कही से विजय को लग गयी और उसे नागवार गुजरा बीते 16 तारीख की रात को अचानक रंजीत घर आ गया। मौके पर पत्नी और उसके प्रेमी को रंगे हाथ रात को एक कमरे में आपत्तिजनक हालात में देख लिया। मौके पर पहुँचे रंजीत ने अपने पत्नी के प्रेमी विजय की गला दबाकर हत्या कर दिया।

जिसके बाद शव को बोरे में रखकर स्कूटी से ले जाकर पड़ोस के जिले प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र में फेंककर फरार हो गया। विजय के परिजनों के तहरीर पर करारी पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जाँच में जुटी तो सर्विलांस के जरिये सनसनी खेज खुलासा हुआ और विजय की लाश नवाबगंज थाना क्षेत्र से बरामद हुई। जिसे प्रयागराज पुलिस द्वारा शव को SRN भेज दिया गया था। विजय के परिजन जब SRN पहुँचे तो शव की शिनाख्त हुई।

फिलहाल पुलिस पुलिस ने हत्या व शव को छिपाने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश में जुट गई। वहीं सर्विलांस की मदद से पुलिस ने रंजीत की पत्नी से सख्ती से पूछताछ की तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया। पुलिस ने किसी तरह आरोपी को मुंबई से वापस बुलाया और उसे गिरफ्तार कर लिया।सीओ सिटी सतेंद्र तिवारी ने बताया कि मृतक के पिता महेश ने 19 जून को थाना करारी में अपने बेटे विजय कुमार की गुमशुदगी की शिकायत की थी. उस शिकायत पर तत्काल गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की गई।

Editor's Picks