बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

बेटी के हाथ पीले देखने की चाहत नहीं हुई पूरी, कन्यादान करने से पहले उठ गई पिता की अर्थी, परिवार को बिलखते देख लोगों का फटा कलेजा

बेटी के हाथ पीले देखने की चाहत नहीं हुई पूरी, कन्यादान करने से पहले उठ गई पिता की अर्थी,  परिवार को बिलखते देख लोगों का फटा कलेजा

PATNA: एक बाप का सपना होता है कि वो अपनी बेटी की कन्यादान करे, लेकिन नियति को शायद कुछ औऱ ही मंजूर था। बेटी की बारात आने से पहले ही पिता ने साथ छोड़ दिया और इस दुनिया को अलविदा कह दिया। यह दर्दनाक मामला राजधानी पटना से निकल कर सामने आई है। जहां एक पिता की मौत बेटी की शादी से पहले ही हो गई। 

जिसके बाद जिस शादी की खुशियां मातम में बदल गई। जहां शादी की मंगल ध्वनि गूँजनी थी,शहनाईयां बजनी थी वहां अब मौत का मातम पसरा हुआ है। मामला दिदारगंज थाना क्षेत्र के महावीर गंगा घाट की है। जहां नरेश राय गंगा के बहते तेज धारा में मवेशी के लिए घास लाने के लिए गए थे तभी अचानक वो गंगा में डूब गए।

स्थानीय लोगों ने जब उन्हें डूबते देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद भारी भीड़ जूट गयी। कुछ ग्रामीणों ने डूबे हुए नरेश राय को निकालने के लिए गंगा में छलांग लगा दिया औऱ काफी जद्दोजहद के बाद उन्हें गंगा से निकाल लिया गया। लोगों ने कहा की अभी इनकी सांस चल रही है ,लोग अस्पताल ले भागे लेकिन होनी को कुछ औऱ ही मंजूर था फिर क्या था बेटी की कन्यादान करने से पहले ही उनकी सांसे थम गई और इस दुनिया को अलविदा कह दिया। हालांकि घटनास्थल पर पुलिस भी पहुँच गई थी।

पटना से रजनीश की रिपोर्ट 

Editor's Picks