बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RJD के सम्मेलन में जमकर हुआ हंगामा व मारपीट...लालू प्रसाद के करीबी राजद नेता और विधायक के बीच भिड़ंत

RJD के सम्मेलन में जमकर हुआ हंगामा व मारपीट...लालू प्रसाद के करीबी राजद नेता और विधायक के बीच भिड़ंत

MOTIHARI: राजद के कार्यक्रम में आज जमकर मारपीट हुई. दल के ही दो नेताओं के समर्थक आपस में भिड़ गए. इसके बाद राजद विधायक सह मोतिहारी के जिलाध्यक्ष मनोज यादव मंच से कूदे, फिर दूसरे गुट के कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई कर दी. यह घटना मोतिहारी के बापू सभागार में राजद के बड़े नेताओं के सामने ही हुई. थोड़ी देर के लिए व हां अफरा-तफरी का माहौल हो गया. 

राजद की सभा में जमकर हुआ हंगामा ...मारपीट 

मोतिहारी में राजद के सम्मेलन में  जमकर हंगामा व मारपीट हुई. दो नेताओं के समर्थक आपस में भिड़ गए। स्थिति बिगड़ गई और एक गुट ने दूसरे पक्ष के समर्थकों की धुनाई कर दी. बताया जाता है कि मंच पर कुर्सी पर बैठने को लेकर विवाद हुआ. राजद नेता व लालू परिवार के बेहद करीबी नेता विनोद श्रीवास्तव के लिए मंच पर कुर्सी नहीं लगाई गई थी.इसके बाद उनके समर्थक आक्रोशित हो गए और नारेबाजी करने लगे. इसके बाद कल्याणपुर से विधायक सह राजद जिलाध्यक्ष मनोज यादव गुस्से में आ गये. वे गुस्से में मंच से कूदकर विनोद श्रीवास्तव के पक्ष में नारेबाजी कर रहे समर्थकों की पिटाई कर दी. 

विनोद श्रीवास्तव और मनोज यादव के बीच विवाद  

बापू सभागार में यह वाकया हुआ. इस दौरान राजद के वरिष्ठ नेता श्याम रजक समेत पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे. बता दें, विनोद श्रीवास्तव लालू प्रसाद के काफी करीबी माने जाते हैं. रेल मंत्री रहते वे लालू प्रसाद के पीए थे. मोतिहारी लोकसभा सीट से वे राजद के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुके हैं. 

 


Suggested News