औरंगाबाद में चोरों ने मचाया तांडव, सेंधमारी कर की 10 लाख के जेवर और सामान की चोरी

औरंगाबाद में चोरों ने मचाया तांडव, सेंधमारी कर की 10 लाख के जेवर और सामान की चोरी

AURANGABAD : औरंगाबाद शहर में सिंहा कॉलेज मोड़ के पास स्थित एक जेवर दुकान में बीती रात अज्ञात चोरों ने सेंधमारी कर 10 लाख के जेवर समेत बर्तनों की चोरी कर ली। बताया जाता है कि रोजमर्रा की तरह दुकानदार जेवर दुकान बंद कर घर चला गया था। 


गुरुवार की सुबह जब वह दुकान खोलने आया तो देखा कि दुकान में सेंधमारी कर दुकान का सारा सामान चोरों ने चुरा लिया है। यह देख दुकानदार के होश उड़ गए। चोरी की जानकारी होते ही आसपास के दुकानदार जमा हो गए। चोरी की घटना के बाद दुकानदारों में आक्रोश है। 

पीड़ित दुकानदार ने बताया कि उसने अपना ऑटो बेचकर दुकान में सामान भरा था। रात में चोरों ने दुकान में सेंधमारी कर जेवर समेत बर्तन की चोरी कर ली। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने पूरे मामले की जांच की। पुलिस चोरो का पता लगाने में जुटी है।

बता दें की जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। पुलिस एक घटना का खुलासा भी नहीं कर पाती है की अपराधी दूसरी घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। इसी कड़ी में चोरों ने 10 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News