बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में चोरों ने बंद घर को बनाया निशाना, लाखों रूपये के गहने और कैश पर किया हाथ साफ़

गोपालगंज में चोरों ने बंद घर को बनाया निशाना, लाखों रूपये के गहने और कैश पर किया हाथ साफ़

GOPALGANJ : जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के देवापुर शहाबुद्दीन टोला गांव में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। इस दौरान चोरों ने घर में घुस कर आलमीरा समेत विभिन्न जगह रखे गए लाखो रूपये के गहने, बरतन, कपड़ा के अलावा जमीन के कागज, पासपोर्ट और डेढ़ लाख रुपए की चोरी कर ली है। वही सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

दरअसल इस संदर्भ में बताया जाता है की मांझागढ़ थाना क्षेत्र के देवापुर शहाबुद्दीन टोला गांव निवासी कन्हैया साह अपने पूरे परिवार के साथ सूरत गुजरात में रहकर प्राइवेट काम करता है। इसी बीच 25 मार्च की रात अज्ञात चोरों ने उसके घर कें गेट पर लगे ताला तोड़ कर घर में प्रवेश किए और जमकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

मांझागढ़ थाना क्षेत्र के शहाबुद्दीन टोला निवासी कन्हैया साह के बेटा शैलेश कुमार ने बताया की पिछले एक माह हमलोग अपने पूरे परिवार के साथ गुजरात चले गए थे। इसी बीच  25 मार्च 2024 को रात्रि में कुछ चोरों द्वारा घर के कुंडी तोड़ कर घर में प्रवेश किए और अल्मारी से 1,55,000/- कैश मेरी पत्नी तथा माँ का सोना तथा चाँदी का आभूषण जिसकी किमत लगभग 70,0000/- सात लाख रूपया तथा अन्य किमती सामान, पित्तल का बर्तन कीमत लगभग 50,000/कीमती कपड़ा जिसका कीमत करीब 25,000/- के अलावा मेरा पासपोर्ट, घर तथा जमीन का कागजात चोरी कर लिया गया है।

चोरी की जानकारी गाँव के लोगो  द्वारा फोन करके दिया गया। इसके बाद फोन पर स्थानीय थाना को सूचना दिया गया। वहीँ 30 मार्च 2024 को घर आये हैं। जिसके बाद आज लिखित आवेदन थाना को दिया है दिए गए आवेदन में उन्होंने कहा की उपरोक्त चोरी तथा जमीन के दस्तावेज का भी चोरी होना यह संदेश उत्पन्न करता है। साथ ही उन्होंने गांव के ही पांच लोगो को नामजद आरोपी बनाते हुए लिखित आवेदन दिया है। इस संदर्भ में मांझागढ़ थानाध्यक्ष संग्राम सिंह ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है।  मामले की जांच की जा रही है। जो भी संलिप्त होंगे उनको बख्सा नही जाएगा। 

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News