बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चप्पल गोदाम में लगी भीषण आग में जलकर दो कारीगरों की मौत, दिवाली की खुशियों में मातम ने बनाई जगह

 चप्पल गोदाम में लगी भीषण आग  में जलकर दो कारीगरों की मौत, दिवाली की खुशियों में मातम ने बनाई जगह

PATNACITY :  पटनासिटी के चप्पल गोदाम में लगी भीषण आग  में जलकर दो कारीगरों की मौत की घटना सामने आई है। पटनासिटी,एक तरफ लोग दीपावली की खुशियां मना रहे थे तो बही दूसरी ओर राजधानी पटना में दीपावली के दिन ही एक भीषण आगलगी की घटना घट गई जिसमें दो कारीगरों की इस घटना में मौत हो गयी।

मामला खाजेकलां थाना क्षेत्र के हजारी मोहल्ला की है जहां दीपावली की मध्यरात्रि एक चप्पल गोदाम में  आग लग गयी ।आग की लपटें इतनी तेज थी कि आग का फैलाव चारो तरफ हो गया जिसके बाद स्थानीय लोगो ने पुलिस को फोन किया जिसके बाद तुरन्त फायर डिपार्टमेंट को इस बाबत सूचित किया गया। मौके पर दमकल की कई यूनिट गाड़िया और पुलिस मौके पर पहुँच गयी जिसके बाद आग पर नियंत्रण पाने की कोशिश होती रही।

लेकिन इसी बीच ख़बर यह भी मिली इस आगलगी की घटना में चप्पल बनाने बाले दो कारीगर इस आगलगी की घटना के शिकार हो गए है और फिर उनकी इस घटना में दर्दनाक मौत हो गयी। हालांकि आग कैसे लगी यह अभी तक स्पस्ट नही हो पाया है।लेकिन इस आगलगी की घटना में जान माल का नुकसान जरूर हो गया। फिलहाल दोनों मृतक जमुई जिला के रहनेवाले बताए जा रहे है और उनदोनों के परिजनों को इस घटना की सूचना दी जा चुकी है।

Suggested News