बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लूट का विरोध करने पर दो भाइयों को मारी गोली, 1 की मौत दूसरे की हालत गंभीर

लूट का विरोध करने पर दो भाइयों को मारी गोली, 1 की मौत दूसरे की हालत गंभीर

HAJIPUR :वैशाली जिले में बेखौफ अपराधियों ने लूट का विरोध करने पर दो भाइयो को गोली मार दी। इस घटना में जहां एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरे को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। घटना जिला मुख्यालय हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के युसूफपुर मोहल्ला निवासी प्रोफेसर अनिल कुमार अपने चचेरे भाई अंगद कुमार के साथ रिक्शे से हाजीपुर स्टेशन जा रहे थे। इसी दौरान मड़ई चौक पर अज्ञात अपराधियों ने प्रोफेसर अनिल कुमार और उनके चचेरे भाई अंगद कुमार से मारपीट कर लैपटॉप और अन्य सामान छीनने लगे। जब दोनो भाइयो ने लूट का विरोध किया तो अपराधियों ने गोली चला दी। गोली लगने से जहां अंगद की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी वहीं प्रोफेसर अनिल कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये। घायल प्रो. अनिल को आनन-फानन में इलाज के लिए उन्हें सदर अस्पताल जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहरतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी और मामले की जांच में जुटी है।  

Suggested News