बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लव मैरिज से नाराज हुआ मामा, दामाद की गला दबा कर रहा था हत्या कोशिश तभी...

लव मैरिज से नाराज हुआ मामा, दामाद की गला दबा कर रहा था हत्या कोशिश तभी...

हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के शुभई गांव में भागनी की लव मैरिज शादी से नाराज मामा ने दामाद को ही हत्या करने के नियत से रस्सी से गला घोंटकर हत्या करने का प्रयास किया। जब बचाने भाई गया तो उसके साथ भी मारपीट किया। कई बार तो हत्या कर देने की प्लानिंग भी किया था। शुक्रवार की देर रात का फायदा उठाकर हत्या करने की नियत से रस्सी से गला घोंटकर मारपीट करने लगा। लेकिन शोरगुल होने और उस रास्ते से गुजर रहे चचेरे भाई की नजर पड़ी तो उसकी जान बची और सभी भाग निकले। 

घायल युवक सदर थाना क्षेत्र के शुभई गांव निवासी बिरजू राय का 25 वर्षीय पुत्र रंधीर कुमार और उसके चचेरा बड़ा भाई सोनू कुमार है। रंधीर कुमार ने पीछले साल 2021 में 30 जून को रानीपोखर गांव निवासी लक्ष्मन राय की पुत्री आरती कुमारी से लव मैरिज शादी किया था। चुकी दोनों प्रेमी प्रेमिका एक ही कॉलेज में पढ़ाई करते थे और दोनों में पहले दोस्ती हुई उसके बाद प्यार में बदल गया था। इस शादी से इंकार भी लड़की वालों ने नही किया था लड़की के माता पिता सब राजी खुशी है लेकीन लड़की के चचेरा मामा शुभई गांव निवासी मुसाफिर राय के पूत्र शिव शंकर राय और शिवजी राय l को यह शादी पसंद नहीं था। जिसको लेकर वे बार बार रंधीर को हत्या कर देने की धमियां देते रहता था। 

घायल युवक रंधीर कुमार ने बताया कि 30 जून 2021 को पढ़ाई के दौरान ही एक दुसरे से शादी कर लिए थे। शादी से दोनों परिवार खुशी खुशहाल है लेकीन लड़की की चचेरा मामा शिवजी राय और शिवशंकर राय इस शादी से बेहद नाराज थे। और मेरे माता पिता दोनों को मुझे जान से मार देने को लेकर धमकी दिया था। और शुक्रवार की देर रात जब दूकान बंद कर घर लौट रहे थे तभी रास्ते में घात लगाए चार पांच लोग बैठे हुए थे तभी मुझे घेरकर मुंह दबा दिया और रस्सी से गला दबाकर मारपीट करने लगा जब घटना स्थल पर शोरगुर हुआ तो कुछ लोग जमा हो गए।

Suggested News